नकली आईडी से मुस्लिम लड़का पहुंचा महाकाल के मंदिर में भस्म आरती के समय

Muslim boy reached with fake ID

किसी अच्छे बुरे काम में लोग भगवान को याद करते हैं। अगर किसी का काम अच्छा हुआ तो लोग कहते हैं, भगवान आपने अच्छा किया तो बुरा होगा तो यह भगवान आपने यह क्या कर दिया। वैसे भी भगवान के घर के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं। कोई भी कभी भी वहां आ जा सकता है।

लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अब भगवान के घरों यानी कि मंदिरों में सिक्योरिटी लगा दी गई है। लेकिन कभी-कभी इन कड़ी सुरक्षा को पार करके कुछ लोग मंदिर में घुसी आते हैं। जो सभी के लिए खतरनाक बन जाते हैं। आज ऐसा ही एक मामला आया है।

इंटरनेट पर आप देखेंगे कि एक मामला सामने आया है, जहां महाकाल मंदिर में एक महिला और पुरुष साथ उस मंदिर में आरती हो रही थी तो गये। वहां उस समय कई लोग मौजूद थे और सभी की आईडी को देखा गया था। बिना आईडी के अब मंदिरों में आरती के समय कोई भी नहीं जा पाता है और यह सब सुरक्षा के मद्देनजर किया जाता है।

लेकिन कुछ लोगों को एक युवक की हरकतें देखने के बाद ऐसा लगा। वह युवक हिंदू समाज से नहीं है। वहां मौजूद लोगों ने उस युवक से पूछताछ की जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने कुछ ऐसा किया।

हिंदू महिला के साथ आम मुस्लिम पुरुष

महाकाल मंदिर में एक हिंदू युवती के साथ एक मुस्लिम युवक गया था। जिसका नाम यूनुस मोहम्मद बताया जा रहा है। उस युवक में अपना नाम पहले अभिषेक बताया था और उसकी आईडी पर भी उसका नाम अभिषेक ही था। वह व्यक्ति अभिषेक की आईडी से मंदिर में गया यह मामला खूब चर्चा में है तुझे तो कुछ लोग उससे युवक को आईना दिखाने की बात कर रहे हैं।

उस महिला और पुरुष पर हुआ मामला दर्ज

मंदिर के एक कर्मचारी ने उस युवक को पकड़ा। जिसका नाम एमपी उस व्यक्ति को आरती में जाने की अनुमति दी। उस महिला और पुरुष से जब पूछताछ हुई तो यह मामला सामने आया और दोनों के ऊपर मामला दर्ज कर जेल भेजा गया इसके बाद मंदी की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है।

फैशन डिज़ाइनर है महिला

जब यह मामला सामने आया तो फिर पूछताछ में महिला ने अपना नाम खुशबू बताया और मोहम्मद युनूस कर्नाटक के हावेरी का रहने वाला है।और वह 10 वर्षों से खुशबू के घर काम कर रहा था। मंगलवार को इंदौर आए यह महिला पुरुष महा दोनों ने उज्जैन महाकाल मंदिर में भस्म आरती करने पहुंचे, हालांकि उनके विषय में पता चलने पर उन्हें जेल भेज दिया गया है और जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top