माधुरी दीक्षित के गाने पर लड़के ने किया जोरदार डांस, वीडियो ने मचाया धूम

The boy did a vigorous dance on Madhuri Dixit's song

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की भरमार है। लोग खूबसूरत से खूबसूरत डांस वीडियो देखते है और पसंद करते है। दरअसल यही डांस वीडियो कम वक्त में अच्छा खासा मनोरंजन दे देते है। इसी वजह से लोग ज्यादा से ज्यादा डांस वीडियो देखना पसंद करते है और डांस के वीडियो बनाकर शेयर करने वालों की तो भरमार है। जैसा कि आप इस वीडियो में भी देख सकते है। लड़की अपने डांस वीडियो बनाकर शेयर की है, जिसमें वह बेहद ही कमाल के डांस कर रही है।

लड़की ने किया कमाल का डांस

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। दरअसल इस वीडियो में जबरदस्त डांस अंदाज देखने को मिल रहे है। आप देख सकते है रेड कलर का हॉट शॉर्ट ड्रेस पहने हुए यह लड़की स्टेज पर मौजूद है, जहां वह माधुरी दीक्षित के गाने “करती हूं मैं प्यार सिर्फ संडे को” पर झुमकर डांस कर रही है।

जबरदस्त अदाएं दिखाते हुए लाजवाब डांस स्टेप और अदाएं ऐसी जो जानलेवा है। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह दोबारा से देखने पर मजबूर हो गया। जिस तरह से लड़की का यह व्ह अपने डांस अंदाज़ लोगों को पसंद आ रहा है। जिसे लोग देख रहे है और लड़की भी अपने इसी हॉट अंदाज से लोगों का दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो धूम मचा रहा है। जिसने भी देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। लड़की ने भी बेहद ही कमाल अंदाज में डांस किया है और अपनी हॉट अदाओं और से*क्सी अंदाज से दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Anup Dance academy पर शेयर किया गया है वीडियो को 254k व्यूज आए है और 1.5k लाइक आ चुके है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top