स्टेज पर डांसर का कमरतोड़ डांस देखकर ताऊ जी का हाल बुरा

The boy did a vigorous dance on Madhuri Dixit's song

शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस दौर में लोग खूबसूरत से खूबसूरत डांस की वीडियो बनाते है और शेयर करते है। दरअसल जहां बिजी शेड्यूल में लोग कम वक्त में अच्छा खासा मनोरंजन चाहते है। वहीं यह भी डांस वीडियो कम समय में मनोरंजन खूब करते है और कभी-कभी तो कुछ ऐसे बेहतरीन डांसरों के डांस देखने को मिल जाते है। जिनके डांस वीडियो बार-बार देखने का भी दिल करता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांसर ने अदाएं तो दिखाए ही है। लेकिन कमाल के डांस मुझसे दिल जीत लिया है।

स्टेज पर डांसर ने अपने डांस से मचाया धूम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है। स्टेज पर एक डांसर मौजूद है। जो बेहद ही हॉट लग रही है।यह हॉट सी डांसर बॉलीवुड के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। कमाल के अदाएं और एक्सप्रेशन तो ऐसे है, जो तेजी से लोगों का ध्यान खींच ले रहे है। इसके बाद जब वह स्टेज पर बेहद ही हॉट अंदाज में डांस करते है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है।

इनके स्टाइल अंदाज़ और डांस को लोग खूब पसंद कर रहे है। जहां अपनी अदाओं को दिखा कर वह दिल जीत रही है। वहीं अपनी लाजवाब कमाल के एक्सप्रेशन से यह डांस वीडियो देखने पर मजबूर भी कर रही है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है। जिसमें उन्हें डांस तो देखने को मिला है, कमाल के एक्सप्रेशन के साथ कातिलाना अदाएं भी देखने को मिल गए। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Jay soda Sarkar पर शेयर किया गया है।वीडियो 911k व्यूज आए हैं और 1.5k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top