बॉलीवुड गाने पर ऐसा खूबसूरत डांस नहीं देखा होगा आपने, डांसर ने डांस से मचाया धूम

such a beautiful dance on bollywood song

दोस्तों क्या आपको भी डांस वीडियो देखना पसंद है, तो आपके लिए तो सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों डांस वीडियो वायरल होते रहते है। जिनमें खूबसूरत से खूबसूरत डांस देखने को मिलते है तो अदाओं के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन भी देखने को मिलता है। जो काफी कम वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन भी करते है और कभी-कभी तो आलम यह हो जाता है कि एक बार वीडियो देखने के बाद दोबारा देखने का भी मन करता है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो हम लेकर आए है जिसमें आप खूबसूरत सी लड़की का जोरदार डांस देखकर दोबारा देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है स्टेज सजा है जो कमरे में है यहां और भी कोई नहीं है, लेकिन हां एक लड़की मौजूद है जो अपने डांस का कमाल दिखा रही है और अदाओं से दिल जीत रही है।दरअसल यहां लड़की बॉलीवुड के गाने पर डांस कर रही है। एनर्जी आप देखकर ही उसके डांस स्टाइल और अंदाज के बारे में समझ सकती है।

कमाल के एनर्जी लाजवाब एक्सप्रेशन और अदाओं को दिखाकर दिल जीतने वाली, यह लड़की का डांस वीडियो छाया हुआ है। लोग इसे पसंद कर रहे है और इसके डांस स्टाइल और अंदाज़ पर दिल हार जा रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस भेजो छाया हुआ है जिसमें डांस स्टाइल लोगों को पसंद आ रहा है, तो लड़की के डांस की भी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे है। जिसमें डांस का अंदाज और कमाल के एक्सप्रेशन देखने को मिले इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Sur Sangam dance नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 311k व्यूज आएं और 1.6k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top