डांसर के लाजवाब डांस को देखकर लोगों के उड़े होश

wonderful dance of dancer

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो लोग देखना खूब पसंद करते है। दरअसल डांस वीडियो ऐसे होते जो कम समय लेते हैं अच्छा खासा मनोरंजन दे देते है। इसी वजह से बेहतरीन से बेहतरीन डांसर भी अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप से*क्सी डांसर के डांस को देखकर दिल के धड़कन को संभालने लगेंगे और वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

बॉलीवुड के गाने पर डांसर का कमाल का डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है काले रंग का और सूट पहने हुए एक डांसर, जो एक कमरे में अपने डांस और अदाओं का जलवा बिखेर रही है। दरअसल यह डांसर बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाने “तू धरती पर चाहे जहां रहेगी” पर लाजवाब लटके झटके दिखाते हुए कमाल के डांस मूव दिखा रही है।

डांसर ने अपने लाजवाब और करारे डांस और लटको झटको से लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया। आप देख सकते है एक्सप्रेशन और अदाएं ऐसे कमाल के है कि आप नजरें वहां से हटा ही नहीं सकते है। ऐसे बेहतरीन डांस के वीडियो वैसे भी लोग देखना चाहते हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है, जिसमें डांस का अंदाज और कमाल दोनों ही बेहतरीन और खास लग रहा है। ऐसे बेहतरीन और कमाल के डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SMG music पर यह डांस वीडियो शेयर किया गया है। जिसे तेजी से लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top