“ढोली ढोल बजा” गाने पर दुल्हन ने सहेलियों के साथ किया धमाकेदार डांस

The bride did a bang dance with her friends

शादी का सीजन हो और इंटरनेट पर मजेदार वीडियो देखने को ना मिले ऐसा हो ही नहीं सकता है। एक से बढ़कर एक डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। वैसे भी भारतीय शादियों में डांस के बिना पूरा प्रोग्राम ही अधूरा लगता है। यहां शादी के कुछ समय पहले से ही नाच गाना संगीत चलता रहता है। लोगों को यही एक मौका मिलता है जहां पर लोग खुलकर अपने अंदाज और कमाल दिखाते है।

भारतीय शादी में डांस करना लोग भूल जाए ऐसा हो ही नहीं सकता है। डांस से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें सहेलियां तो डांस कर ही रही थी लेकिन दुल्हन ने भी अपने अद्भुत डांस से लोगों का दिल जीत लिया।

वायरल‌ हो रहे वीडियो में आप देख सकते है दुल्हन ने लाइट ब्लू रंग के को-आॅर्ड सेट में सजदा सहेलियों के साथ बॉलीवुड के फिल्म के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। बैकग्राउंड में “ढोली ढोल बजा रज रज के” गाना बज रहा है और इस गाने पर दुल्हन जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। दुल्हन को फॉलो करते हुए उसकी सहेलियां भी डांस का अपना अपना कमाल दिखा रही है।

आप देख सकते हैं दुल्हन जबरदस्त डांस कर रही है लाजवाब डांस स्टेप्स के साथ कमाल के एक्सप्रेशन दिखा रही है, जिसे देखकर लोग खूब आनंदित हो रहे है और दुल्हन के डांस को एंजॉय कर रहे है।

दुल्हन के इस खूबसूरत से डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट israni photography पर शेयर किया गया है। वीडियो को 13,596 के लाइक आ चुके है और दुल्हन के इस जबरदस्त डांस पर लोग अपनी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top