बच्चे ने बेहद ही फनी अंदाज में किया गरबा डांस, वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

The child did garba dance in a very funny way

आज के समय में डांस का एक ऐसा क्रेज बन चुका है कि लोग अलग अलग तरीके के डांस सीख रहे हैं और इन डांस से लोगों का मनोरंजन भी कर रहे हैं। एक समय था जब डांस को कुछ खास त्यौहारों और आयोजनों में ही किया जाता था। जैसे की लावणी डांस महाराष्ट्र का बेहद ही मशहूर है और यह गणेश चतुर्थी के त्योहार के समय जोरों शोरों में किया जाता है। इसका आयोजन भी एक भव्य रूप में होता है। वैसे ही गरबा यह गुजरात में बेहद मशहूर डांस है जिसे नवरात्रि की शुरुआत से की जाती है और विजयादशमी तक इसका बोलबाला चलता है। यह भी काफी भव्य आयोजनों के साथ मनाई जाती है और किए जाते हैं। गरबा डांस लोगों के बीच में काफी मशहूर है। जिसमें काफी ज्यादा जोश की जरूरत होती है और इसमें लोग डांडिया के साथ भी डांस करते हैं तो कभी गरबा डांस का ऐसा माहौल बनता है कि लोग डांस देखकर ही मगन हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक गरबा डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाने वाला है।

छोटे से बच्चे ने किया लाजवाब गरबा डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटा सा बच्चा जो अपनी ही धुन में मस्त है और वह बच्चा अपनी धुन में लाजवाब गरबा डांस भी कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं बैकग्राउंड में गाना बज रहा है “हाय रे हाय नींद नहीं आए” जिस पर यह बच्चा बिल्कुल गरबा जैसे डांस स्टेप करता नजर आ रहा है। शायद ही इस बच्चे को गरबा डांस के विषय में पता हो लेकिन बच्चे ने जिस अंदाज से डांस किया है। वह बिल्कुल गरबा लग रहा है और ऐसा लग रहा है जैसे बच्चे इस बॉलीवुड के गाने पर गरबा डांस कर रहा है।

सोशल मीडिया पर बच्चे का यह डांस और उसका अंदाज पसंद आ रहा है। लोग यह वीडियो देखकर काफी खुश हो जा रहे हैं। दरअसल बच्चा भी काफी ज्यादा खुश और मगन होकर डांस कर रहा है इसका अंदाज और डांस देख कर ही दिल खुश हो रहा जा रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Deepak more edits पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 2.8k व्यूज आए हैं और लाइक के साथ बच्चे का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस पर क्लैपिंग इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top