सड़क पर ही दिखा जान्हवी कपूर का बेहद बोल्ड अंदाज कैमरा मैन के भी छूट गए पसीने

very bold style of jhanvi kapoor

बॉलीवुड में काफी कम वक्त में अपना नाम बना लेने वाली जान्हवी कपूर जिन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ ही अपने फिटनेस अपने फैशन सेंस और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। जान्हवी कपूर ने अपने लाजवाब स्टाइल और फैशन से लोगों को चौंकाया। बहुत है इनके फैशन सेंस की लोग तारीफ करते हैं तो यह भी अपने फैशन पर विशेष ध्यान देती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जान्हवी कपूर को अक्सर पैंपराजी उन्हें आते जाते स्पॉट करते हैं।सोशल मीडिया पर उनके फैंस की तारीफ भी की जाती है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसे देख कर उनके फैंस के पसीने छूट गए।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं जान्हवी कपूर को स्पॉर्ट किया गया। जिस दौरान वह डेनिम जींस पहनी हुई नजर आए ऊपर ब्लैक क्रॉप टॉप मैडॉक पहनी हुई नजर आई। ओपन बाल जान्हवी कपूर काफी जल्दी में थी अब देखेंगे वक्त जल्दी चलिए अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ रही है, जबकि उन्हें पैपराजी पोज देने की भी बात कही। लेकिन शायद काफी लेट हो चुकी जान्हवी जल्दी से गाड़ी की तरफ भागने में बिजी हैं। सामने से तो नहीं लेकिन हां पैपराजी उन्हें बै़क और साइड से जरूर अपने कैमरे में कैद कर लिए जाने का यह फैशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। काफी कैजुअल लुक देती रहती हैं।

जान्हवी के चाहने वालों के लिए उनका यह वीडियो एक राहत की सांस है इन्हें हाल ही में व्हाइट ड्रेस में एयरपोर्ट लुक में देखा गया था जिसके बाद यह हॉट सब लोग उनका चाहने वालों का दिल जीत ले रहा है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को उनके चाहने वाले लगातार देख रहे हैं और उनके फैशन सेंस की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top