इंजेक्शन लगवाने के डर में बच्चे ने दिए लाजवाब एक्सप्रेशन, वीडियो वायरल

The child gave a wonderful expression in fear of getting an injection

सोशल मीडिया पर बच्चों से जुड़े वीडियो एक से बढ़कर एक वायरल हो तो वैसे भी बच्चों से कि नहीं प्यार नहीं होता है। बच्चों को क्यूट सी अदाएं और उनका भोलापन सबको खूब पसंद आता है और इसी वजह से सोशल मीडिया पर छोटे बच्चे को वीडियो बना कर लो खूब वह अपलोड करते हैं। ऐसा बच्चों से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। जिसमें बच्चा छोटा ही है लेकिन उसकी अदाओं को देखकर लगता है कि जैसे वह कुछ ज्यादा ही छोटा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि करीब 10 से 12 साल का एक बच्चा आज जो इंजेक्शन लगवाने गया है और उस दौरान उसका एक्सप्रेशन उसकी बातें ऐसी हैं कि हर कोई इस वीडियो को बार-बार देख रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे बच्चे को इंजेक्शन लगाने के लिए डॉक्टर ने सीरीज में दवा डालनी है और जैसे ही उसका हाथ पकड़ते हैं। वह तुरंत डॉक्टर से बोलता है नहीं नहीं नहीं। आप मेरा हाथ नहीं पकड़े तो डरते हैं ठीक है यहां हाथ रखो, लेकिन वह बचा हाथ भी नहीं रखता और उन्हें पकड़ने भी नहीं देता।

यही प्रतिक्रिया कई बार के बाद उसकी मां आती है उसे डांट लगाती है इधर डॉक्टर भी उसे तेजी से डरता है और कहता कि नहीं लगाएं तो व दो तीन और लगा दूंगा। मां उसका आंख बंद कर देते और डॉक्टर जबरजस्ती हाथ पकड़ कर इंजेक्शन लगाते हैं, फिर उसके बाद वह मां को हटने को कहता है मां भी हट जाती हैं। वह इंजेक्शन देखकर बार-बार कहता है नहीं रोऊंगा मैं नहीं रोऊंगा तू भर तू भर मैं नहीं रोऊंगा और चिल्लाता हुआ डाॅक्टर से कहता है बस तुम्हारे घर चाय पीऊंगा और खूब हंस रहा है और अजीब अजीब सी आवाजें भी निकाला है।

जिससे इंजेक्शन लगाने वाला डॉक्टर भी खूब हंसने लगता है। इस मजेदार से वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और बच्चे का एक्सप्रेशन के साथ बोलना और उसकी अजीब सी आवाज निकालना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को तो एक बार देखकर लोगों का दिल ही नहीं भरा क्योंकि यह वीडियो इतना कमाल का है कि हंसने पर मजबूर कर दे रहा है।

इस वीडियो को आप यूट्यूब पर navbharat Times नाम के पेज पर देख सकते हैं। जिससे 30 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं और इस पर प्रतिक्रियाएं भी खूब जमकर आ रही हैं। बच्चे का एक्सप्रेशन लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। आपको कैसा लगा यह डांस में जो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top