2 साल के बच्चे ने अपने डांस से यूजर्स को हंसाया गुदगुदाया, वीडियो हुआ वायरल

Laughed at its pleasant weather for 2 years

इंटरनेट पर बच्चों के वीडियो खूब देखने को मिलेंगे। क्यूट से बच्चे और क्यूट सी हरकतें सबको पसंद आती हैं। बच्चों का अंदाज कुछ भी हो सब को अच्छा लगता है। बच्चों का हंसना तो सबको पसंद है तो उनका रोना भी लोगों को खूब पसंद आता है। कभी-कभी उनके रोने का अंदाज देखकर हंसी छूट जाती है और हंसते-हंसते ही उन्हें शांत कर आना पड़ता है, तो कभी उनका चलना फिरना ही हमें गुदगुदा जाता है।

उनकी क्यूट सी हरकत और उनकी चाल हमें हंसने पर मजबूर करने के साथ ही उन्हें बार-बार देखने पर भी मजबूर कर देती हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है। जहां एक से बढ़कर एक वीडियो आपको देखने को मिलेगा। अगर मनोरंजन की बात की जाए तो बच्चों से अच्छा मनोरंजन कोई कर ही नहीं सकता है। वह बिना बोले ही कुछ ऐसी हरकतें कर जाते हैं कि वही हरकतें हमें दिनभर हंसाती रह जाए।

ऐसा ही हंसने पर मजबूर करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटे से बच्चे लगभग दो या ढाई साल का इस बच्चे के हरकतों पर आप ऐसे हसेंगे कि हंसी रुकेगी ही नहीं।

2 साल का बच्चा अगर डांस कर रहा है तो उसकी डांस ऐसी ही होगी जो आपको खूब गुदगुदाएगा और किसे गुदगुदी होने पर हंसी नहीं आती है, तो जाहिर सी बात है हंसी पर भी कंट्रोल नहीं हो पाएगा। बच्चे का यह फनी सा वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे देखते ही देखते 4000 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

काफी कम वक्त में इस वीडियो को वायरल होने में लग रहा है तो आइए हम भी हंसने और गुदगुदाने वाले वीडियो को देखते हैं। जिसमें आप देखेंगे एक छोटा सा बच्चा गंजी और पेंट पहने हुए हैं। बैकग्राउंड में का आना तो बज रहा है लेकिन वह हमारे समझ से बाहर है कि वह बच्चा लग रहा है जैसे कुर्सी पर खड़ा है और घर में बाकी और लोग भी हैं। उन्हीं लोगों में से एक लड़का अजीब सी आवाज निकालना है।

जिसकी आवाज पर वह बच्चा गजब का डांस कर रहा है और बीच-बीच में दादी दादी बुला रहा है। बच्चे का डांस और एक्सप्रेशन देखकर घर में मौजूद लोगों की हंसी बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है और वह बच्चा बार बार अपने डांस से लोगों को गुदगुदा रहा है। आप देखेंगे कि जब आवाज निकालना बंद कर देते तो फिर से आवाज निकालने के लिए कहता है और अपने कमाल के एक्सप्रेशन के साथ गजब का डांस करता है।

उसका डांस देखकर आपका दिल तो बिल्कुल नहीं पड़ने वाला है। आप इस वीडियो को कई बार देखेंगे तो हम आपको बता दें कि यह वीडियो आप यूट्यूब अकाउंटBoldsky नाम के पेज पर देख पाएंगे।और यकीनन आप इस वीडियो को एक बार नहीं कई बार देखेंगे। वीडियो देखने के बाद आप कमेंट कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top