वेट मशीन पर खड़े होकर बच्चे ने मारा पुष्पा का डायलॉग, वेट दिखा तो उड़ गया होश

The child killed Pushpa's dialogue

छोटे नन्हे बच्चे जिन्हें कौन खेलाना नहीं चाहता है। उनकी प्यारी और क्यूट सी हरकतें, तोतली आवाज में बोलना और किसी भी चीज पर जिद्द बना लेना लोगों को खुश करता है तो खूब हैरान भी करता हैं। बच्चों से जुड़े फनी वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाते हैं। इन वीडियो के माध्यम से यह उसका मनोरंजन भी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हैरानी के साथ ही खूब मजे आ रहे हैं। इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची ने सबका दिल जीत लिया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप दो बच्चों को देखेंगे एक बच्चा लगभग 4 या 4:30 साल का होगा। स्कूल में जहां बच्चों का वेट किया जा रहा है और जब एक छोटे से बच्चे को वेट करने के लिए वेट मशीन पर खड़ा किया जाता है। उस दौरान लड़का पुष्पा फिल्म के अल्लू अर्जुन के डायलॉग और एक्टिंग को फॉलो करते हुए दिखाई दिया। जिसे देखते ही हंसी आ जाती है। बच्चे ने बेहद शानदार तरीके से एक्टिंग की कॉपी की है जो दिल जीत ले रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया यह वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hitesh K Nayak (@hitesh_nayak.99)

सोशल मीडिया पर बच्चे का यह वीडियो छा गया है। जिसमें बच्चे ने अपनी तोतली आवाज में पुष्पा फिल्म के डायलॉग को बेहद स्टाइलिश तरीके से बोला है। हर कोई इस बच्चे की तारीफ कर जाए और उसके स्टाइल को भी पसंद कर रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट Hitesh Nayak99पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर एक करोड़ से ज्यादा व्यूज आए हैं और 35 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। वीडियो पर बच्चे की एक्टिंग और उसका पुष्पा स्टाइल में तोतली आवाज में डायलॉग को बोलना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही लोग फायर की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top