भोजपुरी लोकगीत पर शहर की लड़की ने किया कमरतोड़ परफॉर्म

The city girl did a back breaking performance

घर में अगर शादी विवाह हो तो घरवालों के खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है और आजकल तो शादियों में डांस गाने का तो अलग ही मजा होता है। जहां लोग मौज मस्ती करते है वहीं आज नाच गाने से माहौल बना देते है। ऐसा अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो देखने को मिलता है, जो शादियों में होने वाले नाच गानों से भरे होते है।

जिनमें लोग शादी के घरों में अपने लाजवाब डांस का कमाल दिखाते है और खुद तो इंजॉय करते ही है। देखने वाले भी खूब इंजॉय करते ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जहां शादी के घर में एक लड़की का जबरदस्त डांस देखने को मिला।

भाई की शादी में बहन का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है रील्स और काले रंग का टॉप पहने हुए एक लड़की घर के आंगन में मौजूद है। वहां आंगन के चारों तरफ महिलाएं बच्चे लोग खड़े भी है और बैठे हुए है। वही यह लड़की डांस करते हुए नजर आ रही है। आप भी सुन सकते है वीडियो में ढोलक बज रहा है और कुछ महिलाएं लोकगीत गा रही है। इसी लोकगीत तो वह लड़की डांस कर रही है।

लड़की खुद भी गाने की लिप्सिंग करते हुए जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही है। जींस टॉप पहने हुए शहर की लड़की जब भोजपुरी लोकगीत पर डांस करती है तो वहां गांव की महिलाएं उसे देखती रह जाती है। दरअसल वह भी हैरान है कि शहर की लड़की ऐसे लाजवाब डांस कर रही है।

मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है। जिसमें शहर की लड़की को लोग भोजपुरी लोकगीत पर डांस करते हुए देखा गया। हर किसी को पसंद आ रहा है यह डांस, जिसने भी देखा वह तारीफ करते नहीं थक रहे है। लड़की ने अपने ठुमके अदाओं और लाजवाब एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top