आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में डांसरों ने अपने डांस से उड़ाया गर्दा

The dancers blew away with their dance

आजकल खूबसूरत से खूबसूरत डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रह है। जहां डांस अब शादी पार्टी में एक अहम हिस्सा बनता जा रहा है तो वही लोग अब किसी पार्टी, फंक्शन में आर्केस्ट्रा का भी प्रोग्राम रखते है। जिसमें डांसर अपने डांस से आए हुए लोगों का मनोरंजन करती है। उनके कभी-कभी डांस ऐसे कमाल के और हॉट होते है कि लोगों के पसीने छूट जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान से लोगों का दिल जीत लिया।

भोजपुरी गाने पर आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है किसी जगह आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया है। जहां पर दो डांसर आर्केस्ट्रा में डांस करने के लिए मंच पर मौजूद है। एक डांसर ने ब्लैक कलर का लहंगा चोली पहने तो दूसरे ने रेट कलर का दोनों ही बेहद हॉट लग रही है। दोनों ने अपने हाॅटनेस के साथ अपने लाजवाब ठुमको और अदाओं को दिखाकर लोगों का दिल जीत रही है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है बेहद मशहूर गाना “हमरा के हाउ चाही” पर दोनों डांसर बेहद हॉट और से*क्सी अवतार में डांस करती नजर आ रही है। हम दोनों का नाम से है जरा हॉट है। जिसे देखकर वहां बैठे लोग पैसे भी पकड़ा रहे तो, कुछ ऐसे भी शख्स हैं जो स्टेज तक चढ़ने की कोशिश कर रहे है।

सोशल मीडिया पर भी डांसर का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। दोनों का हॉट अंदाज से*क्सी अदाओं के साथ जोरदार ठुमका पसंद आ रहा है। ऐसे ठुमके का तो बात ही मत पूछो। इससे मोहित होकर चले आ रहे हैं् और उनके डांस वीडियो को देखे जा रही है। डांस वीडियो यूट्यूब चैनल abhi Yadav Anjaan पर शेयर किया गया है। जिस पर लगातार बिजली आ रहे है। आप लोग वीडियो देखने के बाद इसे लाइक भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top