छोटे देवर के साथ भाभी ने लगाया जोरदार ठुमका, वीडियो हुआ वायरल

The dancers blew away with their dance

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो खूब छा जाते है। जिनमें डांस का अंदाज़ और कमाल देखने को मिलता है। इसी वजह से लोग डांस के वीडियो देखना पसंद करते है और शेयर भी करते है। ऐसे डांस वीडियो जिनका कमान और अंदाज़ बेमिसाल होता है उन्हें वायरल होने में समय भी नहीं लगता है। ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाभी जी अपने छोटे से देवर के साथ ठुमके लगा रही है और अपने खूबसूरत डांस है लोगों का दिल जीत रही है।

देवर के साथ भाभी ने किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप घर के आंगन में एक भाभी को डांस करते हुए देखेंगे। लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है भाभी जी सिर पर लंबा सा घूंघट की वजह से उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन हां भाभी जी झूम-झूम पर डांस काफी लाजवाब कर रही है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है झुमकर डांस कर रही है। भाभी अकेले नहीं है, उनके साथ उनका एक छोटा सा देवर है। जो सिर पर गमछा बांधे हुए, अपनी भाभी के साथ जोरदार ठुमके लगा रहा है और चेहरे पर उसकी प्यारी सी हंसी देख कर भाभी को भी, उस पर प्यार आ रहा है और उसके साथ जमकर डांस कर रही है।

देवर भाभी का यह जोड़ी सबको पसंद आ रहा है। जिसमें डांस का खूबसूरत नजारा तो देखने को मिला ही, खूबसूरत अदाओं के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन ने भी लोगों का दिल जीत लिया। देवर भाभी के इस डांस वीडियो को लोग खूब देख रहे है और पसंद कर रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब पर Shyam Shastri Rajput पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को अब तक 2 हजार से अधिक व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top