गांव के बीच जब शहर की बहू ने लगाए जबरजस्त ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

The daughter-in-law of the city danced vigorously

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस वीडियो की तो भरमार है। आजकल तो डांस ऐसा बन चुका है जिसे हर कोई देखना और करना भी चाहता है। देखने की बात तो ठीक है करने के बात तो सबके बस की बात नहीं होती है। हालांकि कुछ ऐसे बेहतरीन लोग हैं जो देखकर भी काफी अच्छे से सीख जाते हैं और करने लगते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला एक डांस वीडियो में जिसमें आप भाभी ननद की जोड़ी का डांस देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे। जहां भाभी ने अपने ठुमको से लोगों को बेकरार कर दिया तो वही ननद अपने लाजवाब और कातिलाना एक्सप्रेशन से दिल जीत लिया।

भाभी को टक्कर देती ननद ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं गांव के किसी घर में शादी पड़ी है। जहां पर लोगों की भीड़ है और इस भीड़ के बीच में बैंड बाजा बज रहा है। आप देख सकते हैं वही भाभी जी साड़ी पहनी हुई है और घूंघट में ही भाभी जी अपने ठुमको का कमाल दिखा रही है। वही भाभी की ननद नीले रंग का सूट पहने मुस्कुराते हुए उनके डांस का टक्कर दे रही है। आप देख सकते हैं भाभी जी जोरदार ठुमके लगा रही है तो ननद भी अपनी लाजवाब ठुमको से सबको हैरान कर रही है। भाभी अपनी कातिलाना अंदाज दिखा रही है तो ननद भी अपने कातिलाना एक्सप्रेशन से दिल जीत रही है।

आप देख सकते हैं ननद भाभी की जबरदस्त टक्कर का यह वीडियो सोशल मीडिया का काफी तेजी से छाया हुआ है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे है। भाभी का अंदाज सबको पसंद आ रहा है तो उनकी एनर्जी सबका दिल जीत ले रही है, तो वहीं भाभी को टक्कर देती हुई ननद की डांस की तारीफ करते कोई नहीं थक रहा है। ननद भाभी की इस जोड़ी का डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट @SK Studio Etah पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 2 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top