जूते में पैर डालते ही किंग कोबरा ने कर दिया कांड, पड़ गए लेने के देने – वीडियो वायरल

King Cobra made a scandal as soon as he put his foot in the shoe

सांप से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाते हैं। दरअसल यह सांप अपने जहर के लिए मशहूर है। ऐसे में इनसे कोई पंगा लेना नहीं चाहता है। हर कोई इनसे दूर रहता है लेकिन कभी-कभी कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इंसानों के साथ खिलवाड़ करते हुए नजर आ जाते हैं। हालांकि कभी-कभी यह इसमें सफल भी होते हैं तो कभी उनका उनका कारनामा उन पर भारी पड़ जाता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो भी आपने जरूर देखा होगा। जिसमें सांपों के रेस्क्यू का वीडियो हो या फिर सांपों के अतरंगी व्यवहार का या फिर सांपों के साथ स्टंट करते हुए लोगों को भी देख सकते हैं। वीडियो भी देखा जा रहा है एक शख्स जूता उतारता है। उस जूते में सांप घुस जाता है जिसके बाद कुछ ऐसी हरकतें सामने आती हैं जो पूरे इंटरनेट को हिला दे रहा है।

जूते के अंदर घुसा सांप

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं। 1 जोड़ी जूता रखा है जिसमें सांप छिप कर बैठा है। एक में उसका मुंह है तो दूसरे में उसकी पूंछ वाला हिस्सा देख रहा है कुछ देर बाद एक शख्स वहां पहुंचता है और वह बताता है कैसे सांप को पकड़ना चाहिए। देखते ही देखते वह उसे मुंह से पकड़ लेता है। वह लड़का सांप खिड़की तरफ लेकर जाता है लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है जिसे सुनते ही आप चौक जायेंगे।दरअसल जैसे ही वह शख्स आपको घर की तरफ ले कर आता है तभी पता चलता है कि वह सांप असली नहीं बल्कि नकली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसे पहली नजर में लोग देख कर चौक रहे हैं लेकिन जब वीडियो पर ध्यान दे रहे हैं और उसकी असलियत पता होती है तो चौक भी जाते है। दरअसल वीडियो के अंत में शख्स खुद ही बताता है कि यह सांप असली नहीं बल्कि नकली है लेकिन पहली बार देखने से कोई भी सोचेगा कि यह असली ही सांप है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट ghantaa पर शेयर किया गया है। जिसे देखकर यूजर्स भी पहली बार में हैरान हो जा रहे हैं। इसे ज्यादा से ज्यादा व्यूज मिल रहे हैं तो लाइक भी आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top