गांव के बीच में लड़की ने लगाया जबरदस्त ठुमका

Girl danced tremendously in the middle of the village

सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर हम डांस वीडियो देखते रहते हैं। यह ऐसा माध्यम है जहां आप टैलेंट को दिखाकर अपने लिए एक खास जगह बना सकते हैं और अपनी एक अलग पहचान भी बना सकते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया का क्रेज लोगों के अंदर काफी है। लोग अपने अपने अंदाज और अपने अनोखे हुनर का प्रदर्शन इस पर करते रहते है। वैसे तो आजकल डांस का काफी ज्यादा क्रेज बढ़ चुका है और लोग अपने डांस वीडियो पोस्ट कर सोशल मीडिया पर खूब नाम कमा रहे हैं। हाल ही में एक और डांस वीडियोज में जुड़ा है। जिसमें आप एक लड़की का जबरदस्त डांस देखेंगे जिसने सबको चौका दिया।

सोशल मीडिया पर अक्सर आपको लड़कियों के डांस वीडियो देखने को मिली जाएंगे। यह रफ्तार काफी तेजी से फैल रही है क्योंकि यूजर्स भी इस टैलेंट को देखना पसंद करते हैं। ऐसे में लोग अपने इस टैलेंस का प्रदर्शन भी खूब करते है। वायरल हो रहे वीडियो में आप एक देसी गर्ल को देखेंगे जो देसी अंदाज में घाघरा चोली पहने हुए हैं साथ में दुपट्टा लिए बेहद ही खूबसूरत लग रही है‌ जब राजस्थानी गाना गाना पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हैं उनके कमल के जबरदस्त ठुमके हर किसी को हैरान परेशान कर दे रहे हैं।

लड़की ने जिस तरीके से घाघरा चोली में जबरदस्त डांस किया है। ऊपर से अपने कमर के झटके दिए हैं उसे देखकर आप उस वीडियो को कई बार देखेंगे। जरा सा राजस्थानी बोल पर यह डांस वीडियो जिसमें लड़की के एक्सप्रेशन ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। लोग देखना खूब पसंद भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लड़की के डांस की तारीफ करने के साथ उसके कातिलाना एक्सप्रेशन की भी तारीफ की जा रही है। इस डांस वीडियो को आप यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे 12 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं और 32 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top