लड़की के साथ कुत्ते ने की ऐसी हरकत, वायरल वीडियो देख लोग हुए हैरान

The dog did such an act with the girl

कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है और शायद इसीलिए कुत्ते अक्सर लोग पाल के अपने घर में रखते हैं। वैसे कुछ लोग एनिमल लवर्स होते हैं तो वह कुत्ते पालते ही हैं, उन्हें कुत्ते पालना और उनकी देखभाल करना अच्छा लगता है। वैसे भी खुद इतने समझदार होते हैं कि उन्हें पता होता है कि उन्हें जब उनके मालिक नजरअंदाज करते हो तो उनका ध्यान अपनी ओर कैसे खींचना होता है।

आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं, जो आपको कुत्ते की वफादारी दिखाते हुए आपको प्रसन्न कर देगी। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक कुत्ता फैमिली के साथ ऐसी हरकत करता है, जिसे देखकर हंसी तो नहीं रुकती है।

वीडियो में लड़की अपने कुत्ते को टहलाने लेकर गई और वह अपने कुत्ते को छोड़कर रेत के ढेर पर बैठती है और किसी से फोन पर बात करने लगती है। कुत्ते ने जब देखा कि लड़की फोन पर बात कर रही है तो उसे यह अच्छा नहीं लगा, क्योंकि वह उस पर ध्यान नहीं दे रहे थे। यह देखकर कुत्ते को गुस्सा आ गया और वह दौड़कर रेत के ढेर के पास पहुंचा।

जहां वह लड़की बैठी हुई थी फिर क्या कुत्ते ने भी बड़ा ही मजेदार काम किया। उसने लड़की जिस जगह बैठी थी। वहां के रेत के ढेर को हटाने लगता है। दूसरी तरफ अनजान लड़की फोन पर बात ही कर रही है कि कुत्ता वहां से काफी तेजी से रेट हटा देता है। जिससे लड़की लुढ़क कर नीचे पलट जाती है। कुत्ता भी नीचे खिसक जाता है, इस वीडियो को ट्विटर पर किया गया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कुत्ते के किए कार्य को देख कर खूब हंस रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top