कुत्ते ने दिखाया अपने जुगाड़ का कमाल और एक साथ चार टायरों को ले जाते दिखा

The dog showed the wonder of his jugaad

कुत्ते से जुड़े मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हुआ करते हैं और यह वीडियो सभी लोगों को बेहद पसंद भी आते हैं। जिस तरह से हम इंसान किसी काम को करने के लिए जुगाड़ लगाते हैं। वैसे ही जुगाड़ लगाकर कुत्ते भी काम करने में माहिर होते हैं और इसका सबूत आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से हो जाएगा।

सोशल मीडिया पर इन दिनों कुत्ते से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक कुत्ते को जुगाड़ लगाते हुए देखेंगे। उसके जुगाड़ को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि यह कुत्ता अपने मालिक के साथ काम करवाने में उसकी मदद कर रहा है और इसी दौरान वह काम को और आसान बनाने के लिए जुगाड़ का भी इस्तेमाल कर रहे होते हैं।

उसकी इस हरकत को देखकर हैरानी भी हो रही है। कुत्ते के सामने एक शख्स ने 4 टायर लाकर रख दिए पहले तो कुत्ता कुछ देर तक उन्हें देखता है और उसके पास घूमता फिरता है फिर उन्हें अपने मुंह से पकड़ने के लिए एक साथ लाने की कोशिश करता है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता अपने इस जुगाड़ में किस तरह सफल हो रहा है।

वैसे कुत्ते के दिमाग की तो सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की जा रही है। इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में एडमिन ने लिखा- कुछ स्मार्ट कुत्ता अपने मालिक के साथ टायरों को ले जाने में मदद कर रहा है और यह सोच रहा है कि एक बार में 4 टायर कैसे लाया जाए। इस वीडियो पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं।

वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजल ने मजाक में लिखा- डॉगी उनसे भी ज्यादा चलाक है, तो दूसरे यूजर ने लिखा- मैं यह पता लगाने के लिए स्मार्ट नहीं हूं। बीकानेर जाने लिखा इस कुत्ते के पास कुछ लोगों की तुलना में बेहतर समस्या निवारण कौशल है तो बहुत सारे लोगों ने लिखा स्मार्ट कुत्ता पहली बार देखा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top