विशालकाय पांडा ने लगाया गजब का दिमाग.. चिड़ियाघर के बाड़े से भागने के लिए, वायरल वीडियो देख लोग हैरान

चिड़ियाघर तो हर कोई जाकर घूम आता होगा और वहीं पर आपको बहुत किस्म के जानवर देखने के लिए जाते हैं। वैसे देखा जाए तो चिड़ियाघर में जानवर अक्सर सुस्त पड़े ही रहते हैं, तो कुछ जानवर शरारत करते हुए नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें एक पांडा है। खूबसूरत और मासूम दिखने वाला ऐसे तो दुनिया के कई देशों में मिल जाते हैं। लेकिन यह चीन के मूल निवासी हैं और वीडियो भी चीन का ही है। हाल ही में यहां एक चिड़ियाघर में एक विशाल पांडा के बाड़े से कूदकर भागने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग हैरान है।

बीजिंग चिड़ियाघर में मैंगलेन का एक विशाल पांडा ने यहां आने वाले विजिटर्स के बीच एक आकर्षण पैदा कर दिया और यह आकर्षण अब इंटरनेट पर भी सनसनी खबर बनी हुई है। इस विशाल पांडा को चिड़ियाघर के अंदर 2 मीटर लंबे वाले के ऊपर चढ़ते हुए देखा गया। वह पांडा भागने की कोशिश कर रहा है।

यह वीडियो देख कर पता चल ही जा रहा है , इस दौरान पांडा को देखने आए लोगों ने उसकी एक मजेदार हरकत और वीडियो भी बना दी जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है पांडि के भागने का प्रयास तो असफल रहता है। इस तरह से चिड़िया घर के कर्मचारी भी बहुत जल्दी पांडा के बाड़े के पास पहुंच गए थे।

कुछ कर्मचारी वहां से विजिटर्स को निकालने में मदद करने लगे साथ ही कर्मचारियों ने पांडा को उसका पसंदीदा भोजन खिलाने के बहाने वापस बाड़े में बुला लिया

बीजिंग चिड़ियाघर के अधिकारियों vibo, अकाउंट पर वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स के कमेंट भी खूब आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कुंग फू पांडा तो वही एक दूसरे यूजर ने कमेंट के माध्यम से बताया कि कुछ स्टंट करने की कोशिश की गई थी।

साल 2016 में एक घटना कीयाद जय पांडा के बच्चे ने कुछ ऐसा ही स्टंट करने की कोशिश की थी। लेकिन कहा जा रहा है कि उसे यह समझ में नहीं आया कि जाना कहां है इसलिए वह बड़े के अंदर ही इधर-उधर घूमता रहा। इस दौरान पांडा को देखने आए लोगों ने उसकी मजेदार हरकत का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपडेट करके धूम मचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top