जुगाड़.. पिंजरे का दरवाजा खोलने के लिए कुत्ते नहीं लगाया जुगाड़ लेकिन यह जुगाड़ उस पर पड़ गया भारी

The dog did not juggle to open the door of the cage

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े ऐसे वीडियो वायरल हुआ करते हैं जिसे देखने के बाद हंसी ही नहीं रुकती है। कुछ वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं कि हंसते हंसते ही रुलाया जाती है। बंदर,बिल्ली, कुत्ते जैसे जानवरों की वीडियो देखने में काफी मजा आता है। कुत्ते की बात की जाए तो वह सबसे वफादार जानवर माना जाता है।

आज के समय में अधिकतर लोग कुत्ते पालना पसंद करते हैं और इस समय सोशल मीडिया का जमाना है लोगों के हाथ में स्मार्टफोन है तो लोग तुरंत ही अपने पालतू पशुओं की हरकतों को कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर अपडेट कर देते हैं, जो आकर लोगों को पसंद आता है तो काफी तेजी से वायरल हो जाता है ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे।

वीडियो में देखेंगे कि एक पिंजरे में एक कुत्ता बंद है वहां से वह निकलने का जुगाड़ भी लगा रहा है उसका जुगाड़ काम भी करता है लेकिन बाद में जो होता है वह उसके लिए यह परेशानी खड़ी कर देती है आप देखेंगे के दो कुत्ते पिंजरे में बंद हैं, जिसमें से एक तो बिना किसी टेंशन के आराम से पिजरे के अंदर खड़ा है, तो वहीं दूसरा कुत्ता वहां से निकलने की कोशिश करें।

वह लोहे की रॉड से बने पिजरे के बाहर निकालकर पिंजरे के अंदर को किसी तरह मुंह से खोल देता है। मगर इसके बाद उसका मुंह वही लोहे के राग फिर से पिंजरे के अंदर खींच लेता है और दरवाजा खोलकर बाहर निकलने लगता है।

यह वीडियो काफी मजेदार है। इसे इंस्टाग्राम पर thuglifeanimal नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक पांच लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं तो 21000 से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

लाइक करने के साथ ही लोग मजेदार वीडियो मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा यह बुरा हो सकता था क्योंकि गेट खुल गया था और उसका सिर अभी भी अंदर था जबकि एक यूजर ने लिखा स्मार्ट लेकिन शायद नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top