एक के बाद एक आठ जींस पहन कर लड़की निकली शॉप से, तभी चोरी पकड़ी गई और जो हुआ उसके साथ

The girl came out of the shop wearing eight jeans one after the other

जैसा कि सभी जानते हैं कि स्किन टाइट जींस पहनना और उतारना पड़ा ही मुश्किल होता है लेकिन अगर कोई एक साथ 9 जींस पहन ले तो सोचिए स्किन टाइट जींस पहनने के बाद उस व्यक्ति की हालत कैसी खराब हो जाती होगी? वायरल हो रही एक वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की एक के बाद एक 8 जींस उतारते हुए नजर आ रही है।

दरअसल यह मामला एक दुकान पर का है, जहां एक लड़की ने बड़ी ही चतुराई से एक के ऊपर एक करके 8 जीन्स पहन ली और वहां से निकलने लगी। लेकिन अफसोस की बात यह है कि उसके बाहर निकलने से पहले ही उसके कारनामे का अंदाजा हो गया। उसे पहले उसके कपड़ों की मोटाई और अजीब परत पर सिक्योरिटी गार्ड का ध्यान गया और उसे लड़की पर शक हो गया और वहीं पर सारा भेद खुल गया।

जिसके पास जींस चोरी करने वाली वारदात का खुलासा हुआ। वैसे यह वीडियो कहां का है यह तो सही से नहीं कहा जा सकता लेकिन माना जा रहा है कि यह घटना वेनेजुएला के किसी स्थान की है। जहां यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही आप इस वीडियो में देखेंगे कि लड़की को बाथरूम में एक के बाद एक 8 जींस निकालते हुए देखा जा रहा है। 8 जींस को निकालने के बाद आखिर में वह अपने इनरपैंट भी दिखाती है ताकि यह साबित कर सके कि उसने सारे जींस उतार दिए हैं।

वैसे यह वीडियो देखकर लोगों को काफी हैरानी भी हो रही है कि कोई लड़की इस तरह की हरकत करते हुए यह जरा भी नहीं सोचती है कि अगर वह पकड़ी जाती है, तो उसके साथ उसकी कितनी बेइज्जती होगी। वह भी किसी शॉप में जहां ढेर सारे लोग मौजूद होते हैं। आपका इस विषय में क्या राय है कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top