एयरपोर्ट के कड़े नियमों का पालन करते हुए नन्ही सी बच्ची हो रही है इंटरनेट पर वायरल, बच्ची की मासूमियत लोगों को आई पसंद

Little girl is getting viral on internet

वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज और 36 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो का अंत निश्चित रूप से आपको रुला देगा।
इंटरनेट वह मजेदार साधन जहां आप हर इमोशन से जुड़े वीडियो को वेहद ही आसानी से देख पाते हैं। आपको सोशल मीडिया पर हंसाने से लेकर रुलाने तक का वीडियो बेहद ही आसानी से देखने को मिल जाएगा।

कुछ वीडियो तो इतने अजीबो गरीब होते हैं कि उन्हें देखकर हैरानी होती है तो कुछ इतने मजेदार होते हैं कि वह दिल को छू जाता है।
ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हैरानी तो होती ही है। लेकिन वह वीडियो आपके दिल को छू लेगा। यह मजेदार वीडियो एक प्यारी सी बच्ची का है, जिसे देखते ही आपको पहले उससे तो प्यार हो जाएगा।

इसके बाद उसके द्वारा की गई प्यारी-प्यारी हरकतें आप लोगों को हंसाने के साथ ही रुला भी देगी। यह वीडियो इतना मनमोहक है कि आप इसे बार-बार देखना पसंद करेंगे। वैसे भी बच्चे कुछ भी करें, वह सबको पसंद आता है। सबसे कातिल उनका बोलने का अंदाज, सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो कतर के हमार अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का है। जहां एक छोटी सी बच्ची हवाई अड्डे की सुरक्षा में जाने और एक साधारण सा सवाल पूछे जाने पर वायरल हो रही है। जिसे लोग खूब मन से और प्यार से देख रहे हैं। वीडियो में छोटी सी बच्ची हवाई अड्डे के सुरक्षाकर्मियों के पास जाती है और उड़ान भरने से पहले अपने आंटी को गले लगाने की अनुमति मांग रही है।

इस वीडियो को कप्तान हिंदुस्तान में अपने ट्विटर पर शेयर किया है और कैप्शन में लिख उसने अधिकारी से हवाई अड्डे पर अपनी मौसी को अलविदा कहने की अनुमति मांगी। इस वीडियो को अंत तक अगर आप देखते हैं तो आपके आंखों में भी आंसू आएंगे। लेकिन वह आंसू खुशी के होंगे। यह छोटी सी बच्ची अपनी आंटी के पास दौड़ कर जाती है और उन्हें गले लगा लेती है।

इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है तो 36000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं खूब दे रहे हैं और छोटी सी बच्ची की मनमोहक अंदाज को और उसके अनुमति मांगने के अंदाज को लेकर खूब चर्चा कर रहे हैं। उस छोटी सी बच्ची पर प्यार लुटा रहे हैं। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top