सोना चुराते हुए चोर सीसीटीवी फुटेज में हुए कैद, मुख्य आरोपी की पहचान करने में हुई परेशानी

Thieves caught stealing gold in CCTV footage

सोशल मीडिया पर चोरी की घटनाएं काफी देखने को मिल जाते हैं। कई बार सीसीटीवी फुटेज या गवाहों की मौजूदगी से चोर पकड़ में आ जाते हैं, तो कई बार सालों तक के चने के बाद भी आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर ही रहते हैं। आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सोने की चेन चोरी होने का पूरा फुटेज है लेकिन इस वायरल वीडियो को देखने के बाद मुख्य आरोपी को पकड़ नहीं पाएंगे आप।

देश में चोरी को रोकने के लिए काफी कड़े कानून तो बनाए गए हैं। चोरी के मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज को देखकर चोरी के आरोपी को पता लगाकर उसे पकड़ लेती है। लेकिन अगर सीसीटीवी फुटेज देखने के बावजूद पुलिस के मुख्य आरोपी को पकड़ न पाए।

आईपीएस दीपांशु काबरा अक्सर कुछ ऐसे हैरतअंगेज वीडियो शेयर करते हैं। जिन्हें देखने के बाद काफी हैरानी होती है, उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है। ट्विटर अकाउंट पर जो 15 सेकंड का है और इस वीडियो में बड़ी तादाद में चीटियां नजर आ रही है। जो सोने की चैन चुरा कर ले जा रही है।

इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और उन्हें अपनी आंखों पर यकीन भी नहीं हो रहा है। इस अजब गजब वीडियो को अब तक 5000 से ज्यादा लोगों ने देखा है, तो यूजर इस पर कमेंट करते हुए अपने सवाल भी पूछ रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि इतने चोरों में से आखिर मुख्य आरोपी की पहचान कैसे की जाए, तो इन्हीं में से कुछ यूजर्स आईपीएस अफसर से सवाल पूछ रहे हैं कि इन छोटे चोरों को आईपीसी की किस धारा के तहत सजा देंगे।

आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में आप लिखे और अगर आपके मन में सवाल है तो आप भी अपने सवाल पूछे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top