भैंसे के ऊपर कुत्ते ने निकाली अपनी शाही सवारी, वीडियो हो रहा वायरल

The dog took out his royal ride over the buffalo

सड़कों पर खुले जानवर अक्सर घूमने फिरते नजर आ ही जाते हैं। आपने देखा होगा कई सड़कों पर तो कुछ गाय भैंस ऐसे घूमते फिरते रहते हैं जैसे उनके लिए ही वह खुले मैदान हो तो कुत्ते का भी घूमना अक्सर नजर आ ही जाता है। हालांकि कभी-कभी यह लोगों के लिए मुसीबत भी बन जाते हैं। बावजूद इसके अब सड़कों पर इन्हें घूमते हुए देखे लेंगे। सोशल मीडिया पर भी ऐसे जानवरों से जुड़े वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं। हाल ही में एक और वीडियो देखने को मिला जो सबको चौका दे रहा है। जिसमें आप एक भैंस और एक कुत्ते को देख सकते हैं।

कुत्ते ने की भैंस की सवारी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं खाली सड़क पर गाय भैंस का झुंड चल रहा है। उसी झूंड में एक भैंस भी है जिसके ऊपर आपको एक कुत्ता नजर आएगा जो उसकी पीठ पर खड़ा हुआ है। वह अंदाज ऐसा है जैसे वह कोई हीरो है और हीरो की एंट्री हो रही हो। गायों के बीच में यह भैंस चल रहा है और उसके ऊपर कुत्ता निडर खड़ा है उसे जरा भी डर नहीं कि वह गिर जाएगा। चलके चलते किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद इस वीडियो को ठहाके लगाकर लोग देख रहे हैं और हंस रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

वैसे कुछ वीडियो बेहद ही मजेदार होते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो हैरान पर परेशान करते हैं और अगर यह जानवरों के वीडियो हो तो फिर बात मत पूछिए जैसा कि आपने देखा यह वीडियो भी ऐसा ही कुछ है। जिसमें भैंस के ऊपर कुत्ता एक हीरो बना हुआ सवारी कर रहा है। वह बादशाहों की तरह शानदार एंट्री दे रहा है जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट नॉटी वर्ल्ड नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1 लाख 80 लाख लाइक आए हैं लाखों बार देखने के बाद कुछ लोग तो ऐसे हैं जो प्रतिक्रिया दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं तो हंसने का भी किसी का ठिकाना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top