गुर्जर रसिया के गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

girl did a great dance

कुछ डांस वीडियो ऐसी कमाल के होते हैं जो हैरान-परेशान लड़ते हैं तो कुछ ऐसे भी होते हैं। जो लोगों को एक बेहतरीन डांस दिखाया देते हैं और डांसर को मशहूर भी कर देते है‌। वैसे भी सोशल मीडिया पर आप लोग अपने डांस वीडियो के माध्यम से मशहूर होने की कड़ी में लगातार जुड़े हुए है। ऐसे में एक से बढ़कर एक वीडियो भी शेयर किए जाते हैं दिन में कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं काफी कम वक्त में वायरल हो जाते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला एक डांस वीडियो में इसमें एक लड़की ने डीजे फ्लोर पर अपने डांस का ऐसा धूम मचाया कि अब देखते ही रह जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कोई फंक्शन है जहां पर डीजे लगा है। डीजे पर भोजपुरी गाना “जोगन पर मेरा रंग बरसे” गाना बज रहा है और इसी पर वह लड़की जींस और येलो कलर का टॉप पहने डांस कर रही है। आप देख सकते हैं लड़की जब जबरदस्त डांस कर रही है। कमर उसके ऐसे ठुमके दे रहा है कि आप दिल को संभाल ही नहीं पाएंगे। डांस स्टेप कमाल के हैं तो एक्सप्रेशन भी कातिलाना है।लड़की का डांस और अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है जिसने काफी कम वक्त में लोगों का दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को लड़की का अंदाज और डांस दोनों ही पसंद आ रहा है। उसमें तो इसे बेहतरीन डांसर भी बनाया बताया है। जैसा कि लड़कियों को देखकर यह बता सकते हैं कि लड़की का उम्र काफी कम है। लेकिन डांस काफी बेहतरीन है ऐसे में यह आने वाले समय में एक बेहतरीन डांसर मिल सकती है। इस डांस वीडियो पर लगातार देखें किए जा रहे है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Gurjar Rasiya HD पर शेयर किया गया है। इस पर व्यूज आने के साथ ही लोग वीडियो को लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top