नौकरानी के जन्मदिन पर परिवार ने दिया जन्मदिन का विशेष तोहफा देखिए छलका आंसू

The family gave a special birthday gift on the birthday of the maid

इंटरनेट की दुनिया ऐसी अनोखी दुनिया है। जहां आप कुछ अनोखा और लाजवाब भी देख सकते है। जिसे देखने के बाद दिल खुश हो जाएगा। ऐसा ही दिल खुश कर देने वाला एक वीडियो सामने आया यह वीडियो एक परिवार का है। जहां काम वाली बाई का जन्मदिन मनाया जा रहा है। यह वीडियो सबको पसंद आ रहा है। जिसमें एक परिवार ने कामवाली बाई का जन्मदिन मना कर का उसे सरप्राइस तो दिया ही लेकिन बाकी लोगों का भी दिल जीत लिया है।

जन्मदिन पर भी पहुंची काम करने कामवाली बाई

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है कामवाली बाई का जन्मदिन है और उस दिन भी वह काम करने पहुंची। ऐसे में परिवार वालों ने उसे सरप्राइस दिया। जिसे देखते ही उसकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। जैसे ही कामवाली बाई घर के अंदर पहुंचती है। उसके सामने टेबल पर केक रखा जाता है जिसे देखकर वह बेहद ज्यादा खुश हो जाती है।

वीडियो में आप देख सकते हैं परिवार एक साथ गाने के लिए इकट्ठा हो गया कि केक काटा जाता है। इस दौरान काम वाली बाइक के चेहरे की मुस्कान आप देख सकते है‌। वह हंसते हुए भावुक भी हो गई है क्योंकि उसने आज के पहले कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाया था और ऐसा खूबसूरत जन्मदिन देखकर खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। उसके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है।

वीडियो देखने के बाद लोगों का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छा गया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- उन्हें उपहारों की आवश्यकता नहीं है‌। केवल प्यार और ऐसे विशेष दिनों पर उनके लिए खुशी काफी है। हम उसके चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते थे क्योंकि वह अपने पति के साथ शहर में अकेले रहती है और अपने जन्मदिन के लिए उत्साहित थी। मेरे ससुर ने उसके लिए केक खरीदा और हमने इसे एक साथ मनाया।

इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी खूब आ रहे है‌ यही नहीं आप कैप्शन में आगे भी देख सकते हैं लिखा है.. कभी-कभी आप किसी को मुस्कुराने के लिए जो छोटी-छोटी चीजें करते हैं वह हमेशा आपके साथ रहती है। हर रात सोने से पहले किसी के लिए कुछ अच्छा करने की कोशिश कर रही है। क्योंकि यह आपको जीवित महसूस कराएगा। जन्मदिन मुबारक हो मौशी! हमारे घर को हमेशा साफ सुथरा रखने के लिए धन्यवाद!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस पर यूजर्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है बहुत सुंदर और इमोशनल। वे वास्तव में हमारे परिवार के सदस्य हैं सभी को यह समझना चाहिए क्योंकि वह हमारे जीवन के हर दर्द और खुशी में साथ रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top