सुबह शाम शराब नहीं मिलने पर शराबी बंदर करता है उत्पात, परेशान ठेके वाला

Drunken monkey creates ruckus if alcohol is not available

जैसा कि सबको पता है बंदर बेहद शरारती और नकलची होते है। नकल करने में माहिर तो वही उत्पात मचाने में भी माहिर होते हैं। कभी-कभी शरारते इस हद तक हो जाती है कि लोग इनसे परेशान भी हो जाते है। बंदर का ही एक वीडियो सामने आया है जो यूपी के रायबरेली का है। इस बंदर की ऐसी हरकत है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल यह बंदर शराबी है। शराब के लिए यह बंदर कुछ भी कर सकता है। यहां तक कि इसे शराब पीने को ना मिले तो यह ठेके पर उत्पाद भी मजा डालता है। ठेके के अंदर घुसकर ग्राहक के साथ ही सेल्समैन तक को यह डरा डालता है।

शराब की बोतल नहीं मिले तो यह ग्राहकों की जेब फाड़ने से कोई रोक नहीं सकता है। ठेके के गुल्लक में रखे पैसे फाड़ डालता है। इस बंदर को एक दिन में दो बार बोतल शराब की चाहिए। आखिरी बार दुकान बंद होने से पहले और सुबह ठेका खुलने के समय।

शराबी बंदर का वीडियो हुआ वायरल

ठेका मालिक बंदर के इस शरारत की शिकायत करें तो उसे निजात मिले। उन्हें यह बात नहीं समझ आ रही कि अगर कभी भी तो किस से करें। शराबी बंदर का यह वीडियो जिला आबकारी अधिकारी खुद ही इसे लेकर वन विभाग से संपर्क करने की बात कही है। जानकारी के अनुसार ठेके पर आने वाले किसी व्यक्ति में एक बंदर के सामने बीयर की कैन रख दी थी। बंदर ने उसे कोल्ड ड्रिंक समझ कर पी लिया। जिसके बाद वह लड़खड़ाता एक स्थान पर जाकर बैठ गया। हंसी मजाक में की गई। यह हरकत अब ठेका संचालकों के लिए मुसीबत बनती जा रही है।

सुबह शाम शराबी बंदर को चाहिए शराब

देखिये वायरल वीडियो 

शाम होते-होते बंदर एक बार एक्टिव हो जाता है और ठेके पर पहुंच जाता है‌। यह ग्राहक के हाथ से शराब छीन कर पी गया जाता है बताया जा रहा है तब से अब तक बंदर लगाता ठेके पर उत्पात मचा रहा है शराब की बोतल ले जाता है ग्राहकों के हाथ से पैसे छीन लेता है अब लोगों को आशंका यह है कि अगर वन विभाग ने इसे पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया तो नशे का आदि अब अंदर वहां कितने दिन रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top