नशे के हालत में मछुआरे ने मछली समझ अजगर को लपेटा गले में, ऐसी बची जान

The fisherman wrapped the dragon around his neck as a fish

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी कभी कुछ ऐसा देखने को मिल जाते है जो सबको चौका देता है। कभी-कभी इंसान कुछ ऐसी हरकतें कर देता है जो देखकर ही लोग डर जाते है। डर की बात हो रही है तो सांप और अजगर ऐसे जाना है जिन्हें देखकर इंसान काफी डरते हैं और इससे दूर भागते है। जो भारी भरकम शरीर वाला होता है इसे देखकर तो और लोग डर जाते है, लेकिन आज घर से ही जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जहां एक शराबी व्यक्ति ने अजगर के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखकर हर कोई डर जा रहा है।

मछली पकड़ने के दौरान मशहूर ने की ऐसी हरकत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह हादसा तब हुआ एक मछुआरा मछली पकड़ने गया था। उस दौरान उसने शराब पी रखी थी। जिसके बाद वह शराब के नशे में भारी-भरकम आजकर को अपने गले में डालकर घूमने लगा। यह घटना झारखंड में गढ़वा स्थित कीतासोती खुर्द गांव का है। जहां 55 साल का बिरजा लाल भुइया गांव के पास नहर में अपने बेटे के साथ मछली पकड़ने गया था। उस दौरान यह घटना घटित हुई।

शख्स मछली समझकर अजगर को पकड़कर गले में लपेट लेता है लेकिन अजगर भी अपना रूप दिखाते हुए शख्स का गला ही पकड़ लेता है। शराब के नशे में शख्स अजगर से खेलने भी लगता है तभी उसका बेटा अपने दोस्तों की मदद लेकर उसके गले से अजगर निकालता है।

काफी मशक्कत के बाद शख्स के गले से निकला भारी भरकम आजकल

बेटे ने काफी मशक्कत की तब कहीं जाकर वह भारी-भरकम अजगर उसके गले से निकला, जिसे देखकर ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे है। शख्स ने खुद को छुड़ाने की कोशिश भी की थी लेकिन अजगर उसे छोड़ने का नाम नहीं ले रहा था आखिरकार बेटी की मदद से उसकी जान बची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top