महिला पर चढ़े भूत ने कौसर पर किया जाम जानलेवा हमला, वीडियो देखे

The ghost mounted on the woman made a deadly attack on Kausar

आज जिस तरह से साइंस आगे बढ़ रहा है और प्रगति कर रहा है धीरे-धीरे अंधविश्वास भी समाप्त होती नजर आ रही है लेकिन कभी-कभी अंधविश्वास का कुछ ऐसी हरकतें देखने को मिल जाती है।जिससे इंसान के मिथ्या सोच पर चिंतन करना पड़ जाता है। कुछ ऐसे व्यक्ति आज भी मौजूद है जो बिल्ली के रास्ता काट जाने पर नहीं जाते तो कुछ ऐसे भी हैं जो किसी विशेष दिन बाल धोने से मां की आंखों की रोशनी चली जाएगी, बात मानते हैं। ऐसे ही अंधविश्वास से भरा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। जिसमें एक महिला के ऊपर भूत का साया बताया गया।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि एक औरत अजीब गरीब हरकत कर रही है। जिसे देखकर वहां के लोगों का कहना है कि औरत पर भूत का साया है और अंधविश्वास को मानने वाले इन बातों को सच मान भी रहे हैं। वहीं पर ऐसे बहुत से लोग भी मौजूद हैं जो बदलती दुनिया में विज्ञान को मानते हैं। उन्हीं बातों को सच मानते हुआ वहां मौजूद कौसर खान ने महिला पर से भूत उतारने की कोशिश की।

महिला ने भी कौसर पर वार करके यह सत्यता जतानी की कोशिश की कौसर खान को भूत ने मारा। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कौसर खान ने शेयर किया है। जिसे 2.5 लाख लोगों ने देखा है और 15000 लोगों ने पसंद किया है।‌ यही नहीं यूजर्स इस पर कमेंट भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है शाब्बास कौशल भाई! आज मुझे पता चला कि आपके सामने भूत भी नहीं टिक पाते, तो दूसरे यूजर ने लिखा कौसर भाई वाकई बड़ा अच्छा तरीका अपने अपनाया भूत को भगाने का। बहुत खूब।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top