अमेरिका में लड़कियों ने किया पुष्पा के गाने पर बेहतरीन डांस, वीडियो वायरल

Girls in America did the best dance on Pushpa's song

पुष्पा फिल्म का क्रेज अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म को रिलीज हुए काफी महीने हो चुके हैं लेकिन आज भी लोग उसके गाने को सुनते ही मचल जाते हैं।‌ यही नहीं यज्ञ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा खासा कमाई किया। उस पर फिल्म के गाने पर लोग रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। ऐसे में विदेशी भी इससे दूर नहीं रह पा रहे हैं।

पुष्पा फिल्म के गाने का ट्रेड भारत से निकलकर विदेशों की सर जमीन पर भी चढ़कर बोल रहा है। ऐसे ही अमेरिका में रहने वाली दो लड़कियों ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर फिल्म के सामी सामी पर धमाकेदार डांस किया। उनके डांस को अगर फिल्म की नायिका रश्मिका भी देख ले तो प्रभावित हो जाए।

अमेरिका में रहने वाली 2 लड़कियां जिनका डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इन्होंने सामी सामी गाने पर धमाकेदार डांस किया है और उनके डांस देख हर कोई अचंभित है। यही नहीं सोशल मीडिया पर उनके डांस की खूब तारीफ ही हो रही है।लड़कियों ने ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhapriyanka (@radhapriyanka)

इनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Radha Priyanka के आईडी से शेयर किया गया है। जिसे देखने के बाद लड़कियों के एक्सप्रेशन और डांस की भी तारीफ किए बिना फैंस नहीं रह पा रहे हैं।‌ इन दोनों लड़कियों ने ओरिजिनल डांस से बेहद ही अलग परफॉर्म किया है। इनके डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आपको कैसा लगा इनका डांस कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top