बीन की धुन पर नागिन बनी लड़की ने डांस से डरा दिया यूजर्स को

The girl became the serpent on the tune of the bean

आजकल तो सोशल मीडिया पर डांस एक ट्रेंड बन चुका है। जिसे फॉलो करते हुए लोग अपनी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं। इसी कड़ी में एक लड़की भी जुड़ी हुई है जो डांस करते हुए इसे खूब इंजॉय भी कर रही है। वैसे तो लोग अलग-अलग धुनों पर डांस करना पसंद करते हैं लेकिन वायरल वीडियो में बीन की आवाज पर और ढोलक की थाप पर एक लड़की डांस करके धूम मचा रही है। जिसका वीडियो इन दिनों काफी तेजी से देखा जा रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

लड़की ने बीन की धुन पर लचकाएं कमर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें एक लड़की बीन की धुन पर देसी डांस करते हुए नजर आ रही है। जबरदस्त अंदाज़ लड़की का सबको पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं वह घर के एक कोने में मौजूद है और उससे थोड़ी सी जगह में वह जबरदस्त ठुमके लगा रही है तो अपने एक्सप्रेशन से दिल जीत रही है। लड़की के ठुमके ने इस बीन की धुन में लोगों को ऐसा फंसाया के लोग इस डांस वीडियो को देखें ही जा रहे हैं वहीं एक्सप्रेशन भी काफी कमाल का है। जिसकी वजह से लोग इस डांस वीडियो को खूब देख भी रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से जा चुका है। जिसमें लड़की का अंदाज देखने को मिला तो वही उसके डांस और एक्सप्रेशन ने दिल जीत लिया है। काफी कम ही समय में लड़की ने अपने डांस का कमाल दिखा दिया। यह लड़की घर में ही टीशर्ट और प्लाजो पहने हुए जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आई। लड़की का यह देसी अंदाज लोगो को पसंद आ रहा है। ऐसे में लोग वीडियो को बार-बार देख भी रहे हैं। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Priti ji पर शेयर किया गया है। जिसे देखते ही लोग खुश हो गया और लड़की के देसी अंदाज की तारीफ करते हुए वीडियो को कई बार देख रहे हैं। इस वीडियो पर लगातार दिए जाने के साथ ही लाइक भी आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top