भोजपुरी गाने पर लहंगा उठा कर लड़की ने किया डांस तो मचा बवाल

The girl danced by lifting the lehenga

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की भरमार रहती है। इन वीडियो के माध्यम से लोग एक से बढ़कर एक डांस दिखा कर धूम मचाए रहते हैं। फिर वह बॉलीवुड के गानों पर हो हरियाणवी गानों पर हो या भोजपुरी आजकल तो भोजपुरी गानों पर भी एक से बढ़कर एक डांसर अपने डांस का कमाल दिखाकर सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की ने भोजपुरी गाने पर ठुमके दिखाकर लोगों का दिल चुरा ले रही है।

भोजपुरी गाने में लड़की ने दिखाए अपने डांस का जलवा

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक लड़की को देखेंगे जो पार्क में खड़ी है और उसने धानी रंग का लहंगा और काले रंग की स्लीवलेस ब्लाउज पहन रखी है और वह भोजपुरी गाने “छोरा चुम्मा मांगे दे दे गोरे गाल को” पर डांस डांस करती हुई नजर आ रही है। देख सकते हैं बेहद ही हॉट अंदाज में वह लड़की डांस कर रही है तो अपने एक्सप्रेशन के साथ जबरदस्त कमर के ठुमको से जान ले रही है। लड़की का जबरदस्त ठुमका और उसका अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है और इसके डांस से लोग खुश हो रहे हैं लोगों को लड़की का अंदाज और डांस दोनों ही पसंद आ रहा है। लड़की ने बेहद ही हॉट अंदाज में डांस किया है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है जिसमें लड़की ने अपने ठुमकों का कमाल दिखाया है तो अपने जबरदस्त कमर की लचक से दिल चुरा लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Gurjar Rasiya HD पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और देखने के साथ ही लड़की के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top