ऑस्ट्रेलिया से आई दुल्हन ने सिर उठाया घास का बंडल तो सास हुई खुश

A bride from Australia raised her head with a bundle of grass

भारतीय संस्कृति ऐसी है जो विदेशियों को भी अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। पिछले कुछ सालों से आप देखेंगे विदेशी महिलाओं को भारतीय संस्कृति काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। ऐसे में यह भारत में रहने का एक अच्छा माध्यम बना रही हैं। स्थानीय पुरुषों से शादी कर के स्थानीय तौर पर यही पर बस जा रही हैं और हंसी खुशी के साथ भारतीय रीति-रिवाजों का आनंद लेते हुए अपनी जिंदगी बिता रही हैं।अगर उनसे पूछा जाए उनके दिल का हाल तो वह इसे काफी अच्छे से बयां भी करती हैं और बताती हैं कि भारतीय संस्कृति से उनका दिल काफी लगाओ सा महसूस करता है और इससे वह खुश भी रहती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला। एक ऑस्ट्रेलियाई महिला का जो एक हरियाणवी शख्स से शादी करके हरियाणा में आई हुई हैं।

विदेशी पत्नी ने हरियाणा में उठाएं घास के बंडल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक ऑस्ट्रेलियाई महिला जिनका नाम कोर्टनी है और इन्होंने हरियाणवी शख्स से शादी कर ली है। शादी करने के बाद वह हरियाणा गांव में सूट पहनकर नजर आई जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। खेतों में आई हुई है कोर्टनी अपने पति के साथ, जहां उनके पति लवलीन ने एक घास का बंडल जिसे एक कपड़े में बांधा गया था। उनके सर पर उठाने में उनकी मदद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कोर्टनी के चेहरे की खुशी जिससे साफ जाहिर होता है कि वह यह करते हुए उन्हें जरा भी शर्म नहीं आ रहा है। इसे करके वह काफी खुश भी हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया गया है “मेरा भाग्य मिल गया”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Loveleen Vats (@loveleenvats)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिससे अभी तक दो लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इस पर यूजर्स अपने कमेंट दे रहे हैं एक नहीं लिखा मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप दोनों को जीवन में प्यार और खुशियां दोनों ही मिले। ऐसे ही एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा भाई सही बताना तुम अंग्रेजों से बदला ले रहे हो ना, तो एक और यूजर ने लिख दिया गांव में आते ही सिर पर न्यार की गठरी चढ़ा दी हरियाणा वाले नहीं बदलने वाले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top