बॉलीवुड गाने पर लड़की ने स्टेज पर किया धांसू डांस, वीडियो हो रहा वायरल

The girl danced on the stage

इंटरनेट जैसी दुनिया में हर रोज हजारों वीडियो वायरल होते रहते है। इन हजारों वीडियो में डांस के वीडियो की भी भरमार रहती है। जिनके डांस अंदाज जबरदस्त होते है कि देखने वाले बस देखते रह जाते है। इन्हीं डांस वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे डांस वीडियो होते है, जिनमें लड़की ने अपने डांस के द्वारा यूजर्स के दिलों को धड़का देती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके कारण लोगों के हार्डबीट बड़े हुए है।

बॉलीवुड गाने पर लड़की ने स्टेज पर किया था सो डांस

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप स्टेज पर जींस टॉप पहने हुए एक लड़की को देखेंगे। जो मशहूर गाने “शीशे का था दिल” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है स्टेज के नीचे लोगों की जबरदस्त भीड़ है और स्टेज पर भी कुछ लोग बैठे हुए है, जिनके हाथ में मोबाइल है और वह लड़की के डांस का वीडियो बना रहे है।

नीचे भी लड़की के डांस का असर छाया हुआ है और लोग हाथों में मोबाइल लिए वीडियो तो बना ही रहे है, लेकिन अपने जगह से खड़े हो जा रहे है। बेकरारी इस कदर छाई हुई कि लोगों की हालत खराब है और लड़की भी अपने हॉट डांस अदाओं को दिखाकर लोगों का दिल चुरा ले रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है लड़की का डांस स्टाइल और अंदाज भी, बेहद ही एनर्जेटिक डांस करते हुए लड़की सबके दिलों पर छा गई है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Bittu Boss पर शेयर किया गया है। जिसे 1.3 मिलीयन व्यूज आए है और 4.8k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top