भोजपुरी गाने पर लड़की ने कातिलाना अदाओं के साथ किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा है वीडियो

The girl did a tremendous dance with killer acts

इंटरनेट की दुनिया में केवल बॉलीवुड के गानों के हिट डांस वीडियो के भरवा नहीं होती है। आप देख सकते है इस पर अलग-अलग भाषाओं के गाने पर लोग डांस वीडियो बनाकर शेयर किया करते है फिर भोजपुरी गाने कहां पीछे रहने वाले, भोजपुरी तो इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड पर है और लोग भोजपुरी गानों के डांस का वीडियो बनाकर शेयर करते है, वह फैंस का दिल जीत लेते है।

हाल ही में एक वीडियो देखा गया जिसमें एक लड़की ने भोजपुरी गाने बैक टू बैक डांस करके लोगों को चौंका दिया। दरअसल लड़की ने जिस तरह से भोजपुरी गाना पर डांस का कमाल दिखाया है, देख कर ही पसीने छूट जा रहे है।

बैक टू बैक भोजपुरी गाने पर लड़की ने दिखाया आपने लाजवाब डांस का कमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं लड़के ने लोअर टीशर्ट बनाया और बैक टू बैक भोजपुरी गानों पर अपने जलवे बिखेरे, लाजवाब डांस करने के साथ अपनी कातिलाना अदाओं को दिखाते हुए, जबरदस्त डांस मूव्स का शिकारी वीडियो देखते हुए फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ जा रही है। जिस तरह से उस लड़की ने भोजपुरी के अलग-अलग गानों पर अपने अलग-अलग डांस मूव्स और अदाओं को बिखेरा यूजर्स के भी पसीने चलते रहे है।

लड़की की अदाओं के साथ आप देख सकते है बीच-बीच में उस लड़की का साथ देने एक और लड़की पहुंचती है। वह भी लोअर और टीशर्ट में वह भी नजर आई। वह भी उस लड़की के साथ डांस स्टेप मिलाते हुए जबरदस्त अदाएं दिखाकर बेहद ही हॉट डांस करती नजर आई। दोनों लड़कियों का हॉट डांस सबको पसंद आ रहा है लोग दिल हार रहे है‌ उसके लाजवाब एक्सप्रेशन और अदाओं को देखकर अब तारीफ कर रहे है‌

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल अब भोजपुरी ने सबका दिल जीत लिया। ऐसे में बैक टू बैक भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस और कातिलाना अदाओं के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन देते हुए डांस मूव सबका दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट sunami music पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 287k व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो को लाइक करने के साथ ही आहें भरते लड़की के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top