साउथ के गाने पर बच्ची ने खूबसूरत एक्सप्रेशन के साथ किया लाजवाब डांस

The girl did a wonderful dance with a beautiful expression

इंटरनेट पर आप अलग अलग मूवी के गानों पर डांस वीडियो देखेंगे। जिस तरह से इन गानों पर लोगों का शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर शेयर किया जाता है। वैसे ही इन्हें देखकर यूजर्स अपना मनोरंजन भी करते हैं। अब तो केवल बॉलीवुड के गानों पर ही नहीं साउथ के गानों पर भी डांस वीडियो बनाए जाते हैं। गाने के बोल जिन्हें समझ में आते हैं तो वह तो इस गाने के साथ डांस का हिसाब लगा लेते हैं। लेकिन जिन्हें साउथ की भाषा नहीं भी आती है लेकिन डांस से वह मनोरंजन करना चाहते हैं तो यह डांस वीडियो उनके लिए भी अच्छा मनोरंजन है। वैसे भी डांस एक ऐसी कला है जिसे किसी भाषा की जरूरत ही नहीं है। वह अंदर से निकलने वाली भावना है जो एक्सप्रेशन और अदाओं से बयां की जाती है और एक्शन और अदाएं देख कर ही समझ में आ जाती हैं, बिना बोले। साउथ के ही गाने पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें छोटी सी बच्ची ने अपने डांस और अपनी अदाओं से यूजर्स का दिल जीत लिया है।

साउथ के गाने पर छोटी बच्ची का डांस वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक छोटी सी बच्ची को देखेंगे। जिसने नीले और लाल रंग के घाघरे चोली को पहना है। इस घाघरा चोली में छोटी सी बच्ची काफी खूबसूरत लग रही है। ऊपर से उसके लंबे बाल जिसे देखते ही यूजर्स बच्चे की तारीफ करने में लग चुके हैं। साउथ के गाने “अरेबिक कुथु” पर डांस करती हुई नजर आ रही है। यह बच्ची डांस स्टूडियो में डांस कर रही है। साउथ की इस फिल्म में थालापथी विजय और पूजा हेगड़े ने अपने डांस से लोगों का दिल जीता था। इस वीडियो में इस बच्ची ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया। बच्चे का यह डांस वीडियो इतना खूबसूरत है। एक बार देखकर पसंद कर ले रहे हैं लेकिन दोबारा इसे जरूर देख रहे हैं और बच्ची पर ढेर सारा आशीर्वाद भी लुटा रहे हैं।

वायरल हो रहा है बच्चे का डांस वीडियो

आप देखेंगे बच्ची का यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट SaiKrishna_danceholic नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है। माई स्टूडेंट प्रियंका जिससे साफ पता चल गया कि बच्ची का नाम प्रियंका है और उसके इस खूबसूरत से वीडियो को 21 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं। बच्चे का यह खूबसूरत डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस पर बच्चे के लिए हार्ट के इमोजी शेयर की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top