लड़की ने हॉ*ट डांस कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो देख बड़े हार्ट बीट

The girl raised the temperature of the internet by dancing hot

आज के समय में शॉर्ट वीडियो और रील का ऐसा जबरदस्त ट्रेड चल चुका है कि लोग अपने डांस के वीडियो बनाकर शेयर करते है। जिसके द्वारा वह अपने डांस के टैलेंट को लोगों तक पहुंचाते है और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच में अपनी एक पहचान बना देते है।

ऐसी कई लड़कियां है जिन्होंने अपने रील्स के द्वारा सोशल मीडिया यूजर्स के बीच में अपनी पहचान बनाई है। इसी कड़ी में एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक लड़की ने अपने डांस से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। जिसके डांस को लोग बार-बार देख रहे है।

बॉलीवुड के गाने पर लड़की ने किया हॉट डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है गोल्डन कलर का स्पार्कल स्कर्ट पहने लड़की ब्लैक कलर के ब्लाउज में बेहद ही हॉट डांस करते नजर आ रही है। बॉलीवुड के मशहूर गाने “एक तो कम है जवानी” पर हॉट डांस का ऐसा जबरदस्त जलवा बिखेर रही जिसमें मदहोश चले जा रहे लोग उसके डांस को देखने पर मजबूर हो गए है।

अपनी कातिलाना अदाओं को दिखाते हुए लड़की बेहद ही हॉट डांस करते हुए नजर आ रही है। उसका यह कातिलाना अदाओं और एक्सप्रेशन से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर देखा जा रहा है जो दिल जीत ले रहा है।

जबरदस्त हॉट डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को यूट्यूब पर शॉर्ट वीडियो के रूप में शेयर किया गया है। जिसे यूट्यूब चैनल Sanjana marjani पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 11k व्यूज आए है लोग वीडियो को देखने के साथ ही लड़की के हॉट डांस की तारीफ करते हुए, उसके लाजवाब ठुमको पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top