भाभियों को डांस करता देख, झूम उठे भैया ने भी किया जबरदस्त डांस

Seeing the sisters-in-law dancing, the brother got excited

डांस लोगों की पहली पसंद बन जा रही है। वैसे ही सोशल मीडिया पर अब डांस के वीडियो की भरमार देखी जाती है। लोग इसे देखकर अपना मनोरंजन भी खूब करते है। ऐसे कई लाजवाब से डांस वीडियो आप देखेंगे जिसमें डांस का ऐसा कमाल देखने को मिला कि वीडियो एक बार देखकर ही दिल खुश हो जा रहा है।

वैसे डांस वीडियो की कमी नहीं है लेकिन एक ऐसा डांस वीडियो देखने को मिला है जिसमें 2 भाभियों को डांस करते देख भैया जी मचल पड़े और वह भी मैदान में कूद पड़ते है। वह भी भाभियों के ठुमके के साथ अपने लाजवाब ठुमके लगाना शुरु कर देते है।

दो भाभियों के बीच भैया ने भी लगाए लाजवाब ठुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है दो भाभियों के बीच एक भैयाजी अकेले ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है। रात का समय है और कोई प्रोग्राम चला है। जिस बीच गाने बजाने का भी समय आता है, लोगों की जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के बीच में ही कुछ खाली जगह को छोड़ा गया है, जहां दो भाभियां जबरदस्त डांस कर रही है जिन्हें देखकर भैया जी से बिल्कुल भी रहा नहीं जाता है।

वह भी वहां पहुंचते है और भाभियों के साथ जबरदस्त डांस करने लगते है। आप देख सकते है तीनों ने वहां पर ऐसे डांस का माहौल बना दिया की बैठे हुए लोगों को गर्मी जरूर हो रही है लेकिन हटने का नाम नहीं ले रहे है। तीनों का जबरदस्त डांस का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब देख रहे है और पसंद करने के साथ ही, इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। ऐसे जबरदस्त डांस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top