जिंदा मेंढक मुंह में डालकर चूसता रहा बच्चा, हरकत देख खड़े हुए रोंगटे

Child sucking live frog in mouth

छोटे बच्चे, जिनकी शरारतें और जिनकी हरकतें देख कर ही दिल खुश हो जाता है लेकिन यह छोटे बच्चे कभी कभी कुछ ऐसा काम कर जाते है जिन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते है। वैसे तो सोशल मीडिया पर इन छोटे बच्चों से जुड़े ढेरों वीडियोज देखने को मिलते है। हाल ही में एक वीडियो ऐसा वायरल हुआ है जिसमें बच्चे का कारनामा देखकर सभी चौक जा रहे है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप नन्हे से बच्चे को देखेंगे जिसे क्या अच्छा है क्या बुरा है, किसे खाना है और किसे नहीं खाना है, ऐसी बातों का ज्ञान तक नहीं है लेकिन उस नन्हे से बच्चे वह कुछ ऐसा करते देख सब चौक जा रहे है। दरअसल उस छोटे से बच्चे के सामने एक टब रखा है जिसमें पानी में एक मेंढक है। वह बच्चा उस मेढ़क को पकड़कर मुंह में डालकर ऐसे खा रहा है जैसे लग रहा है वह कोई लॉलीपॉप जूस रहा हो। कभी उसे निकालकर पीछे की तरफ पकड़कर मुंह में खींचता है तो कभी आगे की तरफ, वीडियो देखकर ही लोग हैरान हो जा रहे है।

दरअसल वीडियो में बच्चे का ऐसा काम करता देख लोगों को हैरानी इस बात से भी हो रही है कि वहां लोग उस बच्चे का वीडियो बना रहे है और हंसते हुए भी सुनाई दे रहे है। लेकिन यहां लोगों को यह देखना बेहद खराब लग रहा है कि बच्चा एक मेढ़क को मुंह में डालकर उसे चूस रहा है।

बच्चे से जुड़ा यह वीडियो टि्वटर पर @criancafazendoM नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक 307.9k व्यूज मिल चुके है। वीडियो देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top