बीच सभा में भैया को डांस करते देख, भाभी ने भी लपककर किया जोरदार डांस

The bride was dancing, mother-in-law arrived

आजकल सोशल मीडिया पर डांस के वीडियोज की भरमार है। लोग अपनी पसंद के एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखते है और खूब इंजॉय करते है। वैसे यह डांस वीडियो उन लोगों के लिए काफी अच्छा है जो डांस के शौकीन भी है और अपने टैलेंट को लोगों तक पहुंचाने में हिचकते है। वह भी इन वीडियो को देखकर अपनी प्रतिभा को लोगों तक पहुंचाने में जरा भी नहीं हिचकेंगे।

वैसे तो आप सोशल मीडिया का लोग भरपूर उपयोग करते हैं। कुछ लोग इन वीडियोज को देख कर ही अपना मनोरंजन करते है। यह वीडियो ऐसे होते भी है जो अगर आप अकेले बैठे भी होते है, तो इन्हें देख कर अपना मनोरंजन कर सकते है और ऐसे कई बेहतरीन कलाकारों से परिचित हो सकते है। जो अपने डांस के माध्यम से अपना नाम बना रहे है।

डांस की बात चली है तो डांस के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रहे है। इन्हीं वीडियोज में एक ऐसा भी वीडियो देखने को मिला है जिसमें लोकगीत पर डांस करते हुए शख्स को देखा गया। वीडियो में आप देख सकते हैं एक मंच सजा हुआ है जहां पर एक महिला लोकगीत “सखी रे मोहे छोड़ चले गए”गा रही है। मंच के सामने ही एक शख्स अपने डांस का कमाल दिखाते हुए नजर आ रहे है।

शख्स को डांस करता हुआ देखकर वहां बैठी एक लड़की से बिल्कुल भी नहीं रहा जाता है और वह भी खड़ी होकर मंच के सामने ही जबरदस्त डांस करने लगती है। इस लोक गीत पर डांस करते हुए इन्हें देख वहां बैठे लोग खूब झूम रहे है और तालियां बजाकर इनके डांस को एंजॉय कर रहे है।

सोशल मीडिया पर भी इनका यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा यह डांस, जो दिल खुश कर दे रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर लगातार व्यूज आ रहे है और लोग वीडियो को देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top