गा रहे पापा के पास गिटार लेकर पहुंची बच्ची ने मिलाया उनके सुर में सुर, वीडियो देख दिल हारे यूजर्स

The girl reached with a guitar to the singing father

सोशल मीडिया पर बच्चों से संबंधित कई वीडियो देखने को मिलते है। आजकल तो बच्चे काफी टैलेंटेड है उनकी अलग-अलग प्रतिभाएं है। पढ़ाई के साथ वह कोई ना कोई और कामों में अपनी प्रतिभा का कमाल दिखाते रहते है। कुछ बच्चों को गाने का शौक होता है तो कुछ बच्चों को डांस का, ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें इस बच्ची ने पापा का साथ देते हुए इतनी खूबसूरती से गाया कि आप देख कर ही खुश हो जाएंगे।

आप देख सकते हैं एक बच्ची के पिताजी इंद्रनील चौधरी बेहद सुर में एक गाना गिटार पर बजाते हुए गा रहे है, तभी उनकी बेटी घर के अंदर से दौड़ती हुई आती है। आप देखेंगे लड़की के हाथ में भी एक गिटार है और वह आकर पापा के संग उनके गाने में उनका साथ देने लगती है। जिस अंदाज़ और सुर में पापा गा रहे है बच्ची भी उसी सुर को कॉपी करते हुए शुरू ऊपर-नीचे करती हुई गाती जा रही है।

पापा जैसे-जैसे गाने हैं बेटी उनका साथ देते हुए उनके साथ वैसे ही गा रही हैं। वह तब तक गाती है जब तक गाना खत्म नहीं हो जाता है। वह बिल्कुल भी नहीं रुकती है और गाने में लीन हो चुकी है जिसे देखकर ही अंदाजा लग जा रहा है। बच्ची का इस तरह से गाना, गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है और उस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। आखिर बच्ची भी पिता के पग चिन्हों पर चलते हुए पूरी तल्लीनता के साथ गायकी में अपना पैसे देने की कोशिश कर रही है।

बच्चे का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट News Trend पर शेयर किया गया है। जिसे लगभग 1000 से अधिक लोगों ने देखा है और 100 लोगों ने पसंद करने के साथ ही बच्ची के प्रतिभा की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा है वाकई क्या टैलेंट है भाई तो एक अन्य यूजर ने लिखा आने वाले भविष्य की सुंदर गायिका, गायकी से जो दिल जीत ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top