कच्चा बादाम के हुक स्टेप्स फॉलो करते हुए लड़के और लड़की ने किया अनोखा डांस

Hooks of Raw Almonds Following the Steps

इंटरनेट की दुनिया में एक ऐसा समय भी आया था। जब कच्चा बादाम गाना काफी ट्रेंड कर रहा था। इस गाने को पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुवन वाड्यावर ने गाया। जिस गाने की वजह से वह पूरे देश में मशहूर हो गए और यह एक ऐसा ट्रेंड गाना बन गया जिसे लोग फॉलो करने लगे। इस गाने को फॉलो करने में सेलिब्रिटी भी पीछे नहीं रहे वह भी इस गाने के हुक स्टेप फॉर पर डांस वीडियो बनाकर और रील्स बनाकर शेयर करते है।

सोशल मीडिया की दुनिया में इस गाने का एक अनोखा अंदाज चला था ।जिस पर लोग अपने डांस और हूक स्टेप फॉलो करके अपने चाहने वालों और फैंस के दिलों को खुश करते थे। ऐसा ही इसी गाने पर डांस एक अनोखे ढंग से दिखाया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

दरअसल आप देख सकते हैं एक लड़का और एक लड़की घर के बाहर इसी कच्चा बादाम गाने के हुक स्टेप फॉलो करते नजर आ रहे हैं आप देख सकते हैं लड़का और लड़की कच्चा बदाम के गाने को खूब इंजॉय करते हुए हुक स्टेप को फॉलो करके डांस कर रहे हैं। उनका अंदाज और उनका लाजवाब एक्सप्रेशन दिल जीत ले रहा है। दोनों ही डांस के हर स्टेप पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रहे है। चेहरा देखकर ही अब उनकी खुशी का ठिकाना देख सकते हैं कितना ज्यादा है।

सोशल मीडिया पर इन दोनों का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखना लोग खूब पसंद कर रहे। दरअसल लड़का और लड़की दोनों का ही अंदाज काफी कमाल का है।दोनों ने ही कच्चा बादाम के हुक स्टेप को फॉलो करते हुए पूरे डांस मूव्स को कॉपी किया है और लाजवाब एक्सप्रेशन देते हुए डांस किया है। इसी वजह से यह वीडियो काफी कम वक्त में वायरल हो गया। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर देखा जा रहा है और इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है। साथ ही इनके डांस वीडियो की तारीफ करते हुए कोई नहीं थक रहा है। जिसमें उन्होंने कच्चा बादाम के हुक स्टेप को फॉलो करते हुए लाजवाब डांस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top