दीदी के ससुराल पहुंची लड़की ने अपने डांस से किया सबको हैरान

The girl surprised everyone with her dance

सोशल मीडिया पर डांस की वीडियो वायरल हुआ करते हैं। इस वीडियो में उम्र के हर वर्ग के लोगों का डांस देखने को आपको मिल जाएगा। डांस ऐसा जो दिल खुश कर दे। दिल खुश करने वाले ऐसे ही डांस वीडियो में आप एक ऐसा डांस देखेंगे। जिसे देख कर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।
सोशल मीडिया पर एक 12 साल की लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। इस लड़की का डांस देखकर हर कोई उस पर डांस की तारीफ कर रहा है।

हरियाणवी गाने पर लड़की ने किया डांस

वीडियो में आप देखेंगे बेहद ही देहात सा माहौल दिख रहा है। जहां पर कुछ बच्चे जुटे हुए हैं और वहां हरियाणवी गाने पर एक लड़का डांस करता हुआ नजर आ रहा है। तभी एक लड़की उस डांस के बीच में जाती है और उस लड़के के साथ जबरदस्त डांस वह करने लगती है।

हरियाणवी गाने पर उस लड़की ने धमाकेदार डांस किया है। आप देखेंगे कि लड़की डांस करते हुए लड़की लड़के से भी बेहतर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग को पसंद कर रहे हैं और लड़की के धमाकेदार डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल sonotek Punjabi पर देख सकते हैं। इस वीडियो को 3 करोड़ लोगों ने देखा है और 50,000 से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। लड़की पर कमाल का डांस मूव्स लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस लड़की ने जिस तरह से अपने डांस से वहां लोगों को हैरान कर दिया। वैसे सोशल मीडिया यूजर्स भी उसके डांस को देखकर काफी खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top