बारात में लड़कियों ने पंजाबी गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो

The girls did a tremendous dance on Punjabi songs in the procession

आज के समय में पंजाबी गाने पर लोग खूब सुनते है और इन गानों पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर भी करते है। पंजाबी गाना अब ऐसा लोकप्रिय होता जा रहा है कि घर घर में लोग इस पर अपने डांस का कमाल दिखाते नजर आते है। कुछ तो ऐसे लोग हैं जो इन गानों पर शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर शेयर भी करते है।

पंजाबी गानाऔर इसका जबरदस्त धुन लोगों को खूब पसंद आता है और इस पर लोग थिरकने पर मजबूर हो जाते है, फिर वह महिलाएं ही क्यों न हो‌ महिलाएं भी पंजाबी गानों को सुनते ही झूमने लगती है और जबरदस्त ठुमके से लोगों का मनोरंजन कर देती है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें पंजाबी गाने पर लड़कियों ने ताबड़तोड़ डांस किया है।

पंजाबी गाने पर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है यह मजेदार सा वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते है डीजे फ्लोर पर कुछ लड़कियां मौजूद है और बैकग्राउंड में पंजाबी गाना “तू चीज लाजवाब तेरा कोई ना जवाब” बज रहा है, जिस पर लहंगा पहनी यह लड़कियां जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है।

भीड़ के बीच आप देख सकते है लड़कियां फुल एनर्जी के साथ ठुमके लगा रही है तो अपने डांस स्टेप्स से दिल जीत रही है। वहां मौजूद सभी लोग इन लड़कियों के जबरदस्त डांस को देख रहे है और खूब तालियां बजा रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

लड़कियों के फुल एनर्जी से भरा यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जहां लड़की के लड़की के लोग वाहवाही कर रहे है तो वहीं इस पंजाबी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए भांगड़ा कर रही लड़कियों की यूजर्स भी जमकर तारीफ कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल @sAm jhirwal vlogs को शेयर किया गया है। वीडियो को 4.2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 77 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top