ढोल और थाली पर जब विदेशी महिला ने स्टंट के साथ किया जबरदस्त डांस, देखते रह गए लोग

viral dance video

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है। जिनकी चर्चाएं खास हो जाती हैं और लोग इसकी चर्चा जमकर करने लगते है। दरअसल डांस से जुड़े वीडियोज इस पर खूब वायरल होते है लेकिन डांस के साथ स्टंट देखने को मिल जाए तो यह सोने पर सुहागा हो जाता है। वह भी किसी लड़की द्वारा तो यह और भी ज्यादा चर्चा में आ जाता है।

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला, जिसमें एक विदेशी लड़की ने डांस के साथ ऐसा स्टंट कर दिखाया कि देखने वाले देखते ही रह गए।

डांस के साथ लड़की ने किया स्टंट

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है ढोल बज रहा है ढोल के साथ थाली बजाई जा रही है। जहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है। बड़े बुजुर्ग महिला बच्चे बच्चियां सभी यहां खड़े है और वहीं पर कुछ ऐसा देखने को मिलता है कि अच्छे अच्छे लोग दांतों तले उंगलियां दबा दे रहे है।

दरअसल ढोल और थाली बजा रहे लोगों के बीच एक विदेशी महिला ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है लेकिन ठुमको के साथ जबरदस्त स्टंट भी कर रही है, लोग उस महिला के स्टंट को देखकर ही हैरान हो जा रहे है। जो खूबसूरत डांस के साथ अपने स्टंट से दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर महिला का छाया यह स्टंट डांस

सोशल मीडिया पर यह स्टंट से भरा डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है‌ जहां विदेशी महिला की लोग जमकर तारीफ कर रहे है और उनके डांस वीडियो को बार-बार देख रहे है। वहीं महिला के जबरदस्त हुनर पर खूब चर्चा कर रहे हैं और इसे एक सीखने का टैलेंट बता रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही है और लोग वीडियो को खूब देख रहे है, साथ ही लाइक भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top