स्टेज पर गोरी नागोरी ने हॉटनेस का बिखेरा जलवा, मदहोश हुए लोग करने लगे हूटिंग

Gori Nagori spread hotness on the stage

सोशल मीडिया पर हरियाणा के कुछ ऐसी बेहतरीन डांसर है जो अपनी डांस के माध्यम से अपनी फैंस से जुड़ी रहती है। अक्सर वह अपने डांस के वीडियो शेयर करती है और अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती है। इन्हीं डांसरों में से बेहद ही हॉट डांसर है गोरी नागोरी, जो स्टेज पर पहुंचती है तो अपने हॉट डांस का ऐसा जबरदस्त जलवा बिखेरती है कि लोग उसमें मदहोश हो जाते है।

हाल ही में नवदुर्गा मेले में गोरी नागोरी ने स्टेज पर ऐसा धमाल मचाया कि वहां मौजूद लोगों का दिल ऐसा बेकरार हुआ कि वह वही चिल्लाते नजर आए, तो सोशल मीडिया यूजर्स के दिल को भी संभालना मुश्किल हो गया।

गोरी नागोरी ने स्टेज पर बिखेरा अपने हॉटनेस का जलवा

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है पीले रंग का घागरा चोली पहने गोरी नागोरी स्टेज पर मौजूद है। जहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है तो स्टेज पर भी लोग जमे हुए है। गोरी नागोरी ने स्टेज पर बॉलीवुड के गाने “शीशे का था दिल मेरा पत्थर का जमाना था” पर जब अपने हॉट डांस का जलवा बिखेरा तो आप सुन सकते है मदहोश हुए लोग हूटिंग करते सुनाई दे रहे है।

वहां मौजूद लोगों को अपना दिल संभालना मुश्किल हो रहा है। वही सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी के इस हॉट डांस के वीडियो को देखकर यूजर्स भी मदहोशी के आलम में नजर आ रहे है। गोरी नागोरी ने भीड़ में मौजूद लोगों को अपने जबरदस्त डांस से बांधे रखा तो सोशल मीडिया पर भी लोग उनके डांस को बार-बार देखने पर मजबूर है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल Manish Gaur पर शेयर किया गया है। वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 3.4 हजार लोगों ने लाइक किया है। इस पर लोगों की जबर्दस्त प्रतिक्रियाएं आ रही है। कुछ लोगों ने तो इसे बिल्कुल भी अच्छा नहीं बताया है उनके हिसाब से धार्मिक कार्यों में पूजा-पाठ होना चाहिए ना की लड़कियों का हॉट डांस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top