चाची को डांस करते देख मैदान में कूद पड़े चाचा जी किया ताबड़तोड़ डांस

Seeing the dance of the aunt, the uncle jumped in the ground.

आज के समय में जो घर बैठे ही मनोरंजन के साधन सोशल मीडिया पर खोज लेते है। अपने पसंद के अनुसार वीडियो देखते है और घर बैठे अकेले ही अपना मनोरंजन कर लेते है। इसमें ज्यादातर लोगों को डांस का वीडियो काफी पसंद आता है। दरअसल डांस वह कला है जिसे करने आए या ना आए देख कर आनंद जरूर आता है।

ऐसे में डांस वीडियो कि सोशल मीडिया पर खूब भरमार होती है। इसे देखने वाले इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे और भी मशहूर कर देते है। काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसमें डांस करते देख चाचा जी भी लगाने लगे जोरदार ठुमका।

बैंड बाजे पर चाचा ने मचाई धूम

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है गांव के किसी घर में शादी है। जहां बैंड बाजा बज रहा है इस बैंड बाजे पर लोग अपने अपने तरीके और अंदाज से झूम रहे है। एक दादाजी झूमते आते है और फिर चले भी जाते है लेकिन चाची का जबरदस्त डांस देखकर चाचा से तो रहा ही नहीं जाता है। वह मैदान में कूद पड़ते है और अपनी जबरदस्त डांस का कमाल दिखाने लगते है।

चाचा जी ताबड़तोड़ ठुमके लगा रहे है तो चाची भी अपने चेहरे को अपने पल्लू से ढके जोरदार ठुमके से बैंड बाजे के बीच पर चाहने वालों के धड़कनों को बढ़ा दे रही है।

सोशल मीडिया पर चाची और चाचा के इस डांस वीडियो को खूब तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जहां चाची ने अपने ठुमको का कमाल दिखाया तो वही चाचा जी ने अपने ताबड़तोड़ डांस से सबका दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @deependra Baghel studio पर शेयर किया गया। जिस वीडियो को लोग खूब देख रहे और पसंद कर रहे है, साथ ही अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top