पंडाल में भोजपुरी गाने पर भाभी ने लगाया जोरदार ठुमका, वायरल हो रहा वीडियो

Sister-in-law danced vigorously on Bhojpuri song in the pandal

सोशल मीडिया पर जहां डांस वीडियो की धूम मची रहती है। वही लोग अपने डांस का हुनर लोगों तक पहुंचाने के लिए एक से बढ़कर एक डांस के वीडियो शेयर किया करते है, फिर किसी फंक्शन पार्टी का हो या फिर शादी विवाह से जुड़े डांस के वीडियो हो।

आजकल तो डांस वीडियो बनाने में लड़के लड़कियां पीछे नहीं है तो भाभी भी अपने ठुमकों का कमाल दिखाने में पीछे नहीं होती है। वह भी सोशल मीडिया का भरपूर उपयोग करते हुए अपने ठुमको से लोगों का दिल जीत लेती है। हाल ही में एक भाभी जी का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने ठुमके लगाकर दिल को धड़का दिया।

भाभी ने लगाया जोरदार ठुमका तो धड़का चाहने वालों का दिल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक पंडाल सजा हुआ है, जहां पर लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ में महिलाएं बच्चे और पुरुष सभी शामिल है। भीड़ के बीच पीले रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी जब ठुमके लगाती हैं तो दिल धड़क जाते है और लोग इनके डांस को देखने पर मजबूर हो जाते है। जिस अदाओं के साथ भाभी ने अपने चेहरे पर एक्सप्रेशन लाते हुए जोरदार ठुमका दिया कि इनके वीडियो को देखने पर मजबूर लोग हो गए है।

सोशल मीडिया पर छाया भाभी का डांस

सोशल मीडिया पर भी भाभी जी का यह जबरदस्त डांस वीडियो छा गया। जिसमें भाभी ने अपने डांस का ऐसा जलवा बिखेरा की बैठे लोग उन्हें देखकर ही घूम रहे है तो सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी वीडियो को देखने पर मजबूर हुए है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Saurabh Yadav karhal पर शेयर किया गया है। जिसे 2.7k व्यूज आ चुके है, लोग वीडियो को देख रहे है पसंद कर रहे है। जिस पर अपने कमेंट देते हुए भाभी जी की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top