गाय को शिकार बनाना चाह रहा था भूखा शेर, तभी खुद ही हुआ शिकार

The hungry lion wanted to hunt the cow.

सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़ा वीडियो खूब वायरल होता है। वैसे वाइल्डलाइफ के वीडियो देखने में बेहद ही मजेदार होते हैं। आपके पास एक परफेक्ट वीडियो पहुंचाने के लिए फोटोग्राफर को घंटों तक जद्दोजहद करना पड़ता है। तब कहीं जाकर आपके लिए परफेक्ट फोटो या वीडियो बन पाते हैं। सोशल मीडिया पर देखा जाए तो वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियो को देखना हर कोई पसंद करता है। वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शेर भूखा है और वह अपने शिकार के लिए क्या-क्या करता है यह दिखाया गया है।

गाय के साथ-साथ खुद भी चला गया

वायरल वीडियो के शुरुआत में आप एक शेर को देखेंगे जो काफी भूखा है और भोजन की तलाश में वह उस जगह पहुंच जाता है। जहां जंगली भैंसे होते हैं। शेर भैंस को अपना शिकार बना लेता है लेकिन जब तक उसको मार पाए तब तक भैंसे के साथ ही आ जाते हैं और वह शेर को दौड़ा लेते हैं।

वीडियो वायरल में आगे आप देखेंगे एक जंगली सूअर का शिकार होते देखेंगे। तभी एक मगरमच्छ की निगाह उस पर पड़ती है और वह उसको बचाने के लिए शेर के पैर को पकड़ लेता है। शेर के मुंह से जंगली सूअर तो बच जाता है लेकिन मगरमच्छ उस पर हमला कर देता है।

मगरमच्छ भागता है तभी उस शेर को एक भालू नजर आता है और वह दौड़ का भालू पर हमला करने लगता है। जिससे भालू अपनी जान बचाते हुए पेड़ पर चढ़ जाता है। शेर की नजर जंगली भैंसे पर पड़ती है और उस पर अटैक करता है। तभी हाथियों का एक झुंड आकर उस भैंसे को बचा देता है।

ऐसे ही हिंसात्मक वीडियो को हम सोशल मीडिया यूट्यूब के wildlife today नाम के चैनल पर देख सकते हैं। जिसे अभी तक 4 लाग लोगों ने देखा है और 2.6 हजार लोगों ने पसंद किया है। इस हिंसात्मक वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही हैं। आपकी नजर में कैसा है या हिंसात्मक वीडियो कमेंट बॉक्स में आप भी अपने विचारों को व्यक्त करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top